20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Amit Shah : काेलकाता में सदस्यता अभियान कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं अमित शाह

Amit Shah : केंद्रीय गृह मंत्री यहां राज्य स्तर के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक भी कर सकते हैं.

Amit Shah : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आगामी रविवार को कोलकाता दौरे पर आ सकते हैं. प्रदेश भाजपा के सूत्रों से यही जानकारी मिली है. बताया गया है कि रविवार को साल्टलेक स्थित ईस्टर्न जोनल कल्चरल सेंटर (ईजेडसीसी) से श्री शाह बंगाल में भाजपा के सदस्यता अभियान का औपचारिक रूप से शुरुआत करेंगे. हालांकि, श्री शाह का बुधवार को ही बंगाल दौरे पर आने का कार्यक्रम था, लेकिन डाना चक्रवात की वजह से यह स्थगित कर दिया गया.

सदस्यता अभियान कार्यक्रम में होंगे शामिल

अब श्री शाह के रविवार को महानगर के दौरे पर आने की संभावना है. इस संबंध में प्रदेश भाजपा के मुख्य प्रवक्ता व सांसद शमिक भट्टाचार्य ने कहा कि अब तक के तय कार्यक्रम के अनुसार, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार को महानगर आ रहे हैं और इस दौरान वह साॅल्टलेक में आयोजित पार्टी के कार्यक्रम में शामिल होंगे. श्री भट्टाचार्य ने कहा कि पश्चिम बंगाल में भाजपा के सदस्यता अभियान का उद्घाटन करने के लिए श्री शाह यहां पहुंच रहे हैं.

Also read : Train News : अगर आप बाहर निकलने वाले है तो एक बार जरुर पढ़ ले ये खबर

राज्य स्तर के वरिष्ठ नेताओं के साथ करेंगे बैठक

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, अपने इस दौरे पर केंद्रीय गृह मंत्री यहां राज्य स्तर के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक भी कर सकते हैं.वहीं, आरजी कर अस्पताल कांड की मृतका के माता-पिता ने भी श्री शाह से मिलने के लिए समय देने का आवेदन किया है. केंद्रीय गृह मंत्री के दौरे के समय पीड़िता के परिवार से मुलाकात होगी या नहीं, अभी तक यह तय नहीं हुआ है. गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी अभी से ही 2026 में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी शुरू करना चाहती है. इसलिए सदस्या अभियान के जरिये भाजपा यहां अपना जनसंपर्क भी बढ़ाना चाहती है.

Also Read : Amit Shah : काेलकाता में सदस्यता अभियान कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं अमित शाह

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें