22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Dhanbad News: झारखंड में धन-बल के खिलाफ प्रशासन सख्त, बस में मिले इतने किलो चांदी के गहने और बर्तन

राज्य में निष्पक्ष और पारदर्शी चुनाव कराने को लेकर प्रशासन अलर्ट मोड पर पर है. बता दें कि अब तक अब तक 16.67 करोड़ की अवैध सामग्री और नकदी जब्त किये गये.

Jharkhand Assembly Election 2024| Dhanbad News: राज्य में निष्पक्ष और पारदर्शी चुनाव कराने को लेकर प्रशासन अलर्ट मोड पर पर है. झारखंड से लगने वाले सीमा पर चौकसी बढ़ा दी है. इसे लेकर अभियान चलाया जा रहा है और पुलिस को सफलता भी मिल रही है। झारखंड बंगाल अंतरराज्यीय सीमा पर बीते रात्रि विशेष चेकिंग के दौरान मैथन ओपी प्रभारी आकृष्ट अमन ने कलकत्ता से रांची जा रही रॉयल क्रूजर बस संख्या UP41AT 1888 से जांच के दौरान सुनील कुमार सोनी के बैग से 2 kg 639 ग्राम चांदी का बर्तन एवं गहना पकड़ा गया। मैथन पुलिस ने बताया कि सुनील कुमार सोनी से पुछताछ मे बताया कि धनबाद में गहना का दुकान है । मैथन पुलिस आगे की कारवाई कर रही है। वहीं दूसरा मामला गलफरबाड़ी ओपी क्षेत्र के एनएच 17 का है, जहां होटल में एक युवक के पास से एक लाख नौ हजार बरामद किया गया है।

बता दें कि अब तक अब तक 16.67 करोड़ की अवैध सामग्री और नकदी जब्त किये गये. उसमें से सिर्फ धनबाद जिले से 88.30 लाख रुपये जब्त किये गये हैं. धनबाद-बोकारो जिले की सीमा पर महुदा में बने अंतर जिला चेकनाका में बुधवार की सुबह लगभग तीन बजे टोयोटा इनोवा कार (जेएच10बीवाइ/9655) से 71.97 लाख रुपये नकद बरामद हुए थे। धनबाद में बैंक मोड़ पुलिस और एफएसटी टीम ने चार लोगों को 8,43,600 रुपये ले जाते पकड़ा गया था. आकाश रवानी से 2,54,600, सुजल कुमार से 1,50,000 रुपये, ब्रजेश कुमार से 1.00 लाख व विष्णु मंडल के पास से 3.39 लाख रुपये जब्त किये हैं. धनबाद में बैंक मोड़ पुलिस और एफएसटी टीम ने चार लोगों को 8,43,600 रुपये ले जाते पकड़ा. रुपये जब्त कर लिये गये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें