20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Pushpa 2 Release Date: पुष्पा: द रूल इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक, नए पोस्टर में अल्लू अर्जुन का दिखा भौकाल

Pushpa 2 Release Date: अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म पुष्पा: द रूल की रिलीज डेट फाइनली अनाउंस हो गई है. सुकुमार की ओर से निर्देशित, फिल्म 5 दिसंबर, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Pushpa 2 Release Date: अल्लू अर्जुन अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म पुष्पा: द रूल के साथ बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. पहले ये मूवी 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार थी. सुकुमार की ओर से निर्देशित, फिल्म में रश्मिका मंदाना भी मुख्य भूमिका में हैं. हालांकि, शेड्यूल में बदलाव के कारण रिलीज की तारीख में देरी हुई. फैंस एक्शन फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं. अब फिल्म को आखिरकार रिलीज डेट मिल गई है.

पुष्पा 2 कब सिनेमाघरों में होगी रिलीज

अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2: द रूल, 5 दिसंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. साउथ सुपरस्टार ने खुद इस न्यूज को फैंस के साथ शेयर किया है. साथ ही धमाकेदार पोस्टर भी रिलीज किया. तसवीर में एक्टर ब्लू कलर की शर्ट पहने दिखाई दे रहे हैं. उनके हाथ में कट्टा है और सिगार फूंक रहे हैं. कैप्शन में लिखा है, “#Pushpa2TheRuleOnDec5th.”

पुष्पा 2 के कौन से गाने हो चुके हैं रिलीज

इससे पहले, निर्माताओं ने पुष्पा 2 से दो गाने- पुष्पा थीम और अंगारों जारी किए थे. सॉन्ग रिलीज होते ही ये चार्टबस्टर्स पर टॉप में आ गए थे. अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के साथ, फिल्म में फहद फासिल, रश्मिका मंदाना, जगदीश प्रताप बंडारी, जगपति बाबू, प्रकाश राज, अनसूया भारद्वाज, राव रमेश, अजय घोष भी हैं.

पुष्पा 2 को रिलीज से पहले ही मिली इतने करोड़ की डील

माइथ्री मूवी मेकर्स की ओर से निर्मित यह फिल्म तमिल, हिंदी, कन्नड़, मलयालम और बंगाली जैसी अन्य भाषाओं में भी रिलीज हो रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने रिलीज से पहले ही प्री-रिलीज डील्स के जरिए काफी अच्छी कमाई कर ली है. कथित तौर पर, प्री-रिलीज डील 1085 करोड़ रुपये है. थिएटर राइट्स भी 600 करोड़ रुपये में बेचे जा रहे हैं, खासकर तेलंगाना और आंध्र प्रदेश जैसे तेलुगु भाषी राज्यों में.

Also Read:Pushpa 2: सिर्फ 50 दिन बाद सिनेमाघरों में होगी पुष्पा की एंट्री, फिल्म से जुड़ी ये बड़ी अपडेट्स आई सामने 

Also Read:Pushpa 2 Vs Chhaava: 6 दिसंबर को होगा बॉक्स ऑफिस का सबसे बड़ा क्लैश, क्या विक्की के स्टारडम के आगे झुकेगा पुष्पराज

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें