20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Vande Bharat: कल से छपरा-लखनऊ रूट पर दौड़ेगी वंदे भारत, जानें डिटेल

Vande Bharat: सारण वासियों के लिए अब लखनऊ जाना बेहद आसान हो जायेगा. वंदे भारत एक्सप्रेस के छपरा जंक्शन से खुलने की खबर से लोग काफी उत्साहित हैं.

Vande Bharat: छपरा जंक्शन से वंदे भारत एक्सप्रेस (Vande Bharat Express) के चलने की तैयारी को लेकर डीसीएम रमेश पाण्डेय ने छपरा जंक्शन पर विधि व्यवस्था का जायजा लिया. जानकारी के अनुसार 25 अक्टूबर से छपरा जंक्शन से होकर वंदे भारत का परिचालन शुरू किया जाना है. जिसको लेकर तैयारियां पूरी कर ली गयी है. यह ट्रेन लखनऊ से छपरा 9:30 रात्रि में शुक्रवार को पहुंचेगी. इसके बाद शुक्रवार की देर रात 11 बजे यह ट्रेन छपरा से लखनऊ के लिए रवाना होगी.

Vande Bharat
Vande bharat: कल से छपरा-लखनऊ रूट पर दौड़ेगी वंदे भारत, जानें डिटेल 2

लखनऊ जाना हो जायेगा बेहद आसान

सारण वासियों के लिए अब लखनऊ जाना बेहद आसान हो जायेगा. डीसीएम ने छपरा जंक्शन के प्लेटफार्म समेत अन्य व्यवस्थाओं की भी जांच की. त्योहारों के मदेनजर पार्सल कार्यालय की भी जांच की. इसके साथ ही उन्होंने निर्देश दिया कि पार्सल में आने वाले व बुकिंग समानों की नियमित तौर पर जांच की जाये. डीसीएम के आने की सूचना पर प्लेटफॉर्म पर साफ सफाई की भी सुदृढ़ व्यवस्था की गयी थी. वंदे भारत एक्सप्रेस के छपरा जंक्शन से खुलने की सूचना के बाद स्थानीय यात्रियों में भी काफी उत्साह दिख रहा है.

इसे भी पढ़ें: BPSC: इंतजार खत्म, बिहार में लगभग 40 हजार शिक्षकों की होगी भर्ती, सरकार ने दिया दिवाली गिफ्ट

Bihar Teacher: शिक्षा सेवकों के लिए आया बड़ा अपडेट, एक दिसंबर से वेतन का भुगतान ऐसे किया जायेगा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें