20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar Crime News: समस्तीपुर में दिल दहला देने वाली घटना, विधवा की गला काटकर हत्या, इलाके में दहशत

Bihar Crime News: बिहार के समस्तीपुर जिला में जट्टावाली भगतिनी के नाम से परिचित मऊ धनेशपुर दमदमा वार्ड दो की विधवा उर्मिला देवी की निर्मम हत्या बुधवार की रात गला काट कर दी गयी. इसकी जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी. पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

Bihar Crime News: बिहार के समस्तीपुर जिला में जट्टावाली भगतिनी के नाम से परिचित मऊ धनेशपुर दमदमा वार्ड दो की विधवा उर्मिला देवी की निर्मम हत्या बुधवार की रात गला काट कर दी गयी. इसकी जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी. पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.  महिला की हत्या के कारणों का पता लगाने में पुलिस के हाथ-पांव फूल रहे हैं. 

मृत महिला के पति का पहले हाई देहांत हो चुका है

ग्रामीण भी इस घटना से अचंभित हैं. महिला का किसी से विवाद नहीं था. वह सड़क किनारे झोपड़ीनुमा घर बनाकर अकेले रहती थी. संतानविहीन महिला के पति गंगो पासवान का निधन कुछ वर्ष पूर्व हो गया था. महिला एक भैंस पालने के साथ मजदूरी कर अपने घर का खर्च उठती है. पहचान के अनुरूप ग्रामीण परिवेश में झाड़-फूंक का काम भी करती थी. गुरुवार को सुबह घर के आगे खूंटे से बंधी भैंस जब बार-बार चारे के लिए पशुपालक को आवाज दे रही थी तब पड़ोसी ने भैंस की मालकिन की खबर ली. जब उसने महिला की खोजबीन शुरू की तो उसने कमरे में महिला का शव पाया. जिसके बाद इलाकें में हड़कंप मच गया.

ये भी पढ़े: छात्रों ने मौसमी के छिलकों से बनाए इको-फ्रेंडली कप और प्लेट, प्लास्टिक को देगा टक्कर

पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है

पुलिस को इस घटना की सूचना मिली तो खोजबीन में विधवा की लाश उसके बिछावन पर मिली. उसकी गला काटकर हत्या की गयी थी. पुलिस के अनुसार हत्या अन्यत्र की गयी प्रतीत होती है. इस मामले में लाश वाले बिछावन पर ज्यादा खून का धब्बा नहीं पाया गया है. SHO फिरोज आलम ने हत्या का पता लगाने में फोरेंसिक टीम की मदद के लिए भी कहा है. इस घटना के पुलिस की टीम जांच में जुटी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें