20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jehanabad : शराब के नशे में पुलिस की डर से नहर में कूदा, किसी तरह बची जान

Jehanabad : जहानाबाद के कलेर में गुरुवार की शाम महेंदिया थाना क्षेत्र के हरदियां खेल मैदान पर शराब के नशे में एक युवक पुलिस को देखते ही नहर में कूद गया.

Jehanabad : जहानाबाद के कलेर में गुरुवार की शाम महेंदिया थाना क्षेत्र के हरदियां खेल मैदान पर शराब के नशे में एक युवक पुलिस को देखते ही नहर में कूद गया और डूबने लगा जिसके बाद ग्रामीणों ने जैसे-तैसे बचाया. इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार हरदियां निवासी केशव साव बलिदाद बाजार से शराब पीकर अपने घर हरदियां लौट रहा था. 

 पुलिस को देखकर भागने लगा शराबी

वह जैसे ही हरदियां खेल मैदान पर पहुंचा ही था कि खेल मैदान पर खड़ा उत्पाद विभाग की पुलिस गाड़ी पर नजर पड़ गया. वह पुलिस को देखकर डर गया और भागने लगा. इसके बाद उत्पाद विभाग की पुलिस भी उसे खदेड़ने लगी.

सोन नहर में कूदा शराबी

पुलिस द्वारा खदेड़े जाने के बाद वह युवक केशव साव मुख्य सोन नहर में कूद गया और डूबने लगा. ऐसी स्थिति में ग्रामीणों के द्वारा उसे नहर से निकला गया. इसको लेकर ग्रामीणों की पुलिस से बकझक भी हुआ. उत्पाद विभाग की पुलिस द्वारा केशव साव को बेहतर इलाज के लिए उत अरवल लेकर चली गई थी. संवाद प्रेषण तक उसका इलाज कराया जा रहा था.

इसे भी पढ़ें : मुसलमानों का काम नहीं कर पाने पर मंत्री पद को मार दूंगी लात, बिहार की मंत्री ने क्यों कही ये बात

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें