20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत

जसीडीह और मधुपुर स्टेशन के बीच अर्जुन नगर हाॅल्ट के पास ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गयी. शव पूरी तरह से क्षत-विक्षत अवस्था में पड़ा हुआ था, जिसकी पहचान जसीडीह थाना क्षेत्र के चमरगढ़ा गांव निवासी सागर वर्मा (18 वर्ष) के रूप में हुई है.

प्रतिनिधि, जसीडीह : जसीडीह और मधुपुर स्टेशन के बीच अर्जुन नगर हाॅल्ट के पास ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गयी. शव पूरी तरह से क्षत-विक्षत अवस्था में पड़ा हुआ था, जिसकी पहचान जसीडीह थाना क्षेत्र के चमरगढ़ा गांव निवासी सागर वर्मा (18 वर्ष) के रूप में उसके पिता हृदय वर्मा ने की है. घटना की सूचना पाकर थाना से पुलिस पदाधिकारी व जवान घटनास्थल पर पहुंचे और जांच की. इसके बाद शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए देवघर सदर अस्पताल भेज दिया. पिता ने बताया कि सागर बीते कुछ माह से मानसिक रूप से बीमार चल रहा था, जिसका इलाज कराया जा रहा था. बुधवार की शाम को वह अपने घर से बाहर निकला था. काफी देर तक घर वापस नहीं लौटा, तो परिवार के सदस्यों के साथ आसपास के इलाके में खोजबीन किया लेकिन किसी प्रकार की जानकारी नहीं मिल सकी. दूसरे दिन गुरुवार को जानकारी मिली कि रेलवे ट्रैक पर एक युवक का शव पड़ा हुआ है. सूचना मिलते ही परिजन उक्त स्थान पर पहुंचे और पहचान की. इधर, गुरुवार को पुलिस को सूचना मिली थी कि पोल संख्या 309/14-16 के डाउन लाइन के पास शव पड़ा हुआ है. सूचना मिलते ही एसआइ दिनेश कुमार राय, संतोष कुमार व मधुपुर आरपीएफ कर्मी घटनास्थल पर पहुंचे और जांच की. पुलिस ने आशंका जतायी है कि संभवत: युवक रेलवे ट्रैक पार कर रहा होगा, जिसे ट्रेन से धक्का लग गया होगा. इससे उसकी मौत हो गयी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले का खुलासा किया जायेगा. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें