20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड की भ्रष्ट झामुमो सरकार का विदाई प्रारंभ हो गयी है

झारखंड की भ्रष्ट झामुमो सरकार का विदाई प्रारंभ हो गयी है

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी ही नहीं, गारंटी की गारंटी है. नामांकन सभा में उमड़ा जन सैलाब यह बता रहा है कि झारखंड में भाजपा की सरकार बन रही है. उक्त बातें स्थानीय गोसाईबाग मैदान में आयोजित भाजपा प्रत्याशी भानु प्रताप शाही की नामांकन सभा को संबोधित करते हुए उतर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कही. उन्होंने कहा कि राज्य में भ्रष्ट झामुमो की सरकार की विदाई प्रारंभ हो गयी है. 23 नवंबर को राज्य में भाजपा की सरकार बनेगी. उन्होंने कहा कि भाजपा का विजय जुलूस लोकसभा चुनाव के बाद से ही प्रारंभ हो गया है. हरियाणा के चुनाव में जनता ने भाजपा की बहुमत की सरकार बनायी है. उन्होंने कहा कि झारखंड के साथ महाराष्ट्र में भी भाजपा की सरकार बनने जा रही है. उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो भी वादा किया वह पूरा हुआ. भाजपा ने जम्मू कश्मीर से 370 हटाया व अयोध्या में रामलला का मंदिर सहित सभी कार्य पूरे किये.

भवनाथपुर को अनुमंडल व बंशीधर नगर को जिला बनायेंगे : भानु

नामांकन सभा को संबोधित करते हुए स्थानीय विधायक सह भाजपा प्रत्याशी भानु प्रताप शाही ने कहा कि भाजपा की सरकार बनी, तो भवनाथपुर को अनुमंडल व बंशीधर नगर को जिला बनायेंगे. वहीं भाजपा सरकार बनते ही बांगलादेश के घुसपैठियों को भगाया जायेगा. लोगों से उन्होंने कहा कि झारखंड की निकम्मी सरकार को पूरे राज्य से सफाया कर राज्य के लोगो को एक स्वच्छ और मजबूत सरकार देने का काम करें. उन्होने कहा कि चाहे जितने लोग एक हो जायें, भवनाथपुर विधानसभा क्षेत्र से कमल ही खिलेगा. नामांकन सभा को उतर प्रदेश के राबर्ट्सगंज विधानसभा के विधायक भूपेश चौबे, चंदौली के सांसद साधना सिंह, श्रवण सिंह गौड़, सहित अन्य नेताओं ने संबोधित किया.

उपस्थित लोग : मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष ठाकुर प्रसाद महतो, राजीव रंजन तिवारी, वरिष्ठ नेता शारदा महेश प्रताप देव, दयानंद भगत, विकाश स्वदेशी,इंद्रमणि जायसवाल, लक्ष्मण राम, अशोक सेठ, कुमार कनिष्ठ, मुकेश चौबे, विक्रांत सिंह, राजा सिंह, भाजपा नेत्री अनीता देवी, लवली आनंद व विजया लक्ष्मी सहित काफी संख्या में लोग उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें