20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

परिवहन विभाग की सख्ती व स्टैंड संचालक की मनमानी से ई-रिक्शा चालक परेशान

स्टैंड संचालक की मनमानी से ई-रिक्शा चालक परेशान

डीटीओ से लगाया मदद का गुहार मिला आश्वासन

ई-रिक्शा परिचालन बंद रहने से यात्रियों को हुई परेशानी

प्रतिनिधि, लखीसराय

डीएम मिथिलेश मिश्र के निर्देश पर अनियंत्रित वाहनों के परिचालन पर रोक लगाने को लेकर नये नियमों से ई-रिक्शा चालक अब परेशान दिखने लगे हैं. स्टैंड के बजाय रोड पर खड़ी ई-रिक्शा या ऑटो से परिवहन विभाग जुर्माना वसूल रही है. जबकि अलग-अलग वाहन परिचालन प्रचलन को लेकर रूट भी निर्धारित कर दिया गया है. इधर, विद्यापीठ के स्टैंड संचालक इन्हें स्टैंड में आराम से वाहन खड़ी करने नहीं दे रहे हैं. पैसेंजर उठाने को लेकर लगातार तू-तू मैं-मैं और मारपीट का सिलसिला जारी है.

कुछ ई-रिक्शा चालकों की पहल पर गुरुवार को सभी ई-रिक्शा का परिचालन बंद कराया गया. प्रशासन के प्रति विरोध भी जताया गया. उसके बाद सभी जिला समाहरणालय डीएम से मिलने पहुंचे. जहां डीटीओ से मिलकर समस्या के निदान की गुहार लगाया गया. इस संबंध में जिला परिवहन पदाधिकारी मुकुल पंकज मणि ने बताया कि उनकी शिकायतों के मद्देनजर बस वालों को भी बुलाया गया था. दोनों के बीच तालमेल बिठाने का कार्य किया गया है. किसी भी हालत में कोई भी वाहन सड़क पर नहीं खड़ा होगा. इसके अलावा अन्य समस्याओं को लेकर ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर शिविर का आयोजन, नियत जगह से ई-रिक्शा का परिचालन, किराया आदि को लेकर जिलाधिकारी से परामर्श के उपरांत निर्णय लिया जायेगा. इधर, विद्यापीठ चौक से स्टेशन के लिए ई-रिक्शा नहीं चलने को लेकर यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. खासकर सामग्री लेकर चलने वाले को ठेला का सहारा लेना पड़ा. लगातार लोग पैदल परेशान होते देखे जा रहे थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें