20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सांसद ने जिले के विभिन्न सड़कों को एनएच घोषित करने की उठायी मांग

सांसद अजय मंडल ने संसद की परिवहन, पर्यटन एवं संस्कृति संबंधी स्थायी समिति की बैठक में हिस्सा लिया. इसमें शामिल राष्ट्रीय राजमार्ग मंत्रालय के सचिव के साथ भागलपुर संसदीय क्षेत्र से संबंधित एनएच के मुद्दे पर चर्चा की.

सांसद अजय मंडल ने संसद की परिवहन, पर्यटन एवं संस्कृति संबंधी स्थायी समिति की बैठक में हिस्सा लिया. इसमें शामिल राष्ट्रीय राजमार्ग मंत्रालय के सचिव के साथ भागलपुर संसदीय क्षेत्र से संबंधित एनएच के मुद्दे पर चर्चा की. सांसद ने भागलपुर और अन्य जिलों में स्थित नवगछिया एनएच- 31 से होकर कदवा दियारा, खैरपुर कदवा, ढोलबज्जा, मोहनपुर, रूपौली प्रखंड होते हुए भवानीपुर, धमदाहा, बड़हरा, जानकीनगर व भटगामा से नरपतगंज तक सड़क को राष्ट्रीय राजमार्ग घोषित करने की मांग उठायी. साथ ही भागलपुर के नाथनगर भतौड़िया- कंझिया फोरलेन चौक के समीप एवं सुलतानगंज प्रखंड अंतर्गत किशनपुर गांव के सामने अंडरपास बनाने की मांग की. भागलपुर-ढाका मोड़ फोरलेन परियोजना की अद्यतन स्थिति की जानकारी ली. जिला स्तरीय सड़क सुरक्षा समिति की स्थिति से अवगत हुए और पूछा कि इसकी कितनी बार मीटिंग होती है. क्या गाइडलाइंस का पालन किया जा रहा है और मीटिंग का परिणाम क्या है. सरकार ने राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा कोष भी बनाया है. इसकी अद्यतन स्थिति से अवगत हुए. सांसद ने इस संबंध में एक पत्र भी समिति के अध्यक्ष और जदयू के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष संजय झा को सौंपा. ज्ञापन में अनुरोध किया कि भागलपुर संसदीय क्षेत्र में आवागमन को और अधिक बेहतर करने के लिए राष्ट्रीय राजमार्ग मंत्रालय को निर्देशित करें और उनकी मांग को पूरा कराने में सहयोग करें.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें