20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Darbhanga News: पुलिस ने अंतरजिला गिरोह के दो अपराधियों को पिस्टल के साथ पकड़ा

Darbhanga News:धराये युवक की पहचान अंतर जिला गिरोह के सीतामढ़ी टाउन थाना के भामरगोट परसौनी निवासी 29 वर्षीय मनोज झा व लक्ष्मण झा के 30 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार झा के रूप में की गयी.

Darbhanga News: सिंहवाड़ा. स्थानीय पुलिस ने बुधवार की शाम अतरबेल-भरवाड़ा पथ में पेठिया गाछी चौक पर वाहन चेकिंग के दौरान पल्सर बाइक के साथ दो अंतर जिला गिरोह के अपराधियों को एक पिस्टल, दो मोबाइल व 3700 नकद के साथ गिरफ्तार कर गुरुवार को न्यायिक हिरासत भेज दिया. थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि वरीय पदाधिकारी के आदेश पर बुधवार की शाम छह बजे पेठिया गाछी के समीप वाहन चेकिंग की जा रही थी. इस बीच पुलिस को देख भरवाड़ा की ओर से आ रही पल्सर बाइक को छोड़ दो युवक भागने लगे, जिसे पुलिस ने खदेड़कर दबोच लिया. धराये युवक की पहचान अंतर जिला गिरोह के सीतामढ़ी टाउन थाना के भामरगोट परसौनी निवासी 29 वर्षीय मनोज झा व लक्ष्मण झा के 30 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार झा के रूप में की गयी. तलाशी के क्रम में बाइक (बीआर 30 आर-6952) के पीछे बैठे युवक की जेब से सिक्सर पिस्टल, एन्ड्रायड मोबाइल व चालक राहुल कुमार के पास से एक एन्ड्रायड मोबाइल व नकद 37 सौ बरामद किये गये. दोनो बदमाश का ब्रेथ एनेलाइजर से जांच कराने पर दोनों के नशे में होने की पुष्टि हुई. भागने के दौरान जख्मी हुए युवक का सिंहवाड़ा सीएचसी में उपचार कराया गया है. दोनों बदमाश के आपराधिक इतिहास का पता लगाने के लिए सीतामढ़ी पुलिस से सत्यापन किया जा रहा है. वाहन चेकिंग अभियान में प्रशिक्षु दारोगा सतीश यादव, सहायक दारोगा अजय कुमार पाल सहित कई पुलिस कर्मी शामिल थे. थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों को न्यायिक हिरासत में भेजने के साथ ही जब्त पल्सर के नंबर के सत्यापन को लेकर डीटीओ को प्रतिवेदन भेजा जा रहा है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें