21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bigg Boss 18 Elimination: सलमान खान के शो से बाहर हुई अनुपमा की बेटी, सारा आफरीन खान की जगह ये कंटेस्टेंट हुई बेघर

सलमान खान के शो बिग बॉस 18 को लेकर लेटेस्ट अपडेट आया है. इश हफ्ते ऐसा शख्स बाहर होने वाला है, जिसके बारे में दर्शक ने सोचा नहीं होगा. अब ये कौन शख्स है, इसका नाम आपको बताते हैं.

Bigg Boss 18 Elimination: रियलिटी शो बिग बॉस 18 को तीन हफ्ते होने वाले है और घर के अंदर खूब सारे झगड़े और बहस कंटेस्टेंट के बीच देखने मिल रहे हैं. सलमान खान शो को होस्ट करते हैं और ये 6 अक्टूबर को शुरू हुआ था. शो में टोटल 18 कंटेस्टेंट ने एंट्री ली थी और हाल ही में इससे हेमा शर्मा बाहर हुई थी. अब सुनने में आ रहा है कि अनुपमा फेम मुस्कान बामने इससे बाहर हो गई है. जी हां, मुस्कान अब शो का हिस्सा नहीं है.

मुस्कान बामने हुई बिग बॉस 18 से बाहर

इस बार हर किसी को लग रहा था कि बिग बॉस 18 से इस बार सारा आफरीन खान बाहर होगी. हालांकि ऐसा नहीं हुआ. बिग बॉस खबरी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर ये जानकारी दी है. कैप्शन में लिखा हुआ है, “ब्रेकिंग! मुस्कान बामने एक्सपायरी सून टैग की वजह से बिग बॉस 18 से बाहर हो गई. सारा और तजिंदर के बाद मुस्कान को ये टैग मिला था, जिसके बाद उन्हें बेघर होना पड़ा.”

अनुपमा में मुस्कान बामने निभाती थी पाखी का रोल

वहीं, बिग बॉस 18 में इस वीक नायरा बनर्जी, अविनाश मिश्रा, विवियन डीसेना, मुस्कान बामने और रजत दलाल के सिर पर एविक्शन की तलवार लटकी थी. हालांकि अब घर से मुस्कान को बाहर जाना पड़ा और वह अब शो की हिस्सा नहीं है. बता दें कि मुस्कान, राजन शाही के सीरियल अनुपमा में अनु और वनराज शाह की बेटी पाखी का किरदार निभाती थी. हालांकि जब पांच साल का लीप आया तो मुस्कान ने शो को छोड़ दिया और उनकी जगह किसी और ने ले ली. उनकी जगह चांदनी भगवानानी ने ली थी. लेकिन 15 साल के लीप के बाद चांदनी ने भी शो को छोड़ दिया.

Also Read- Anupama की पाखी को जब मिली थी जान से मारने की धमकी, बोली- मैं इसे बर्दाश्त नहीं…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें