22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तेजस्वी ने अपने परिवार के सदस्यों को किया है हाइजैक: सदा

मद्य निषेध, उत्पाद एवं निबंधन विभाग के मंत्री रत्नेश सदा ने विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्होंने अपने परिवार के सदस्यों को हाइजैक कर लिया है.

संवाददाता, पटना मद्य निषेध, उत्पाद एवं निबंधन विभाग के मंत्री रत्नेश सदा ने विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्होंने अपने परिवार के सदस्यों को हाइजैक कर लिया है. हमारे नेता पर टिप्पणी करने से पहले उन्हें अपने गिरेबान में झांकना चाहिए. उन्होंने राजद का नया फुल फाॅर्म बताते हुए कहा कि र का अर्थ – दारू की अवैध खरीद-बिक्री में ‘रमे’ हुए हैं राजद कार्यकर्ता. ज का अर्थ – नीतीश सरकार को बदनाम करने के लिए अपने लोगों को ‘जागरूक’ करो और द का अर्थ – ‘दारू’ का सेवन करने के लिए जनता को उकसाओ है. मंत्री रत्नेश सदा ने यह बातें गुरुवार को जदयू प्रदेश मुख्यालय में आयोजित जनसुनवाई के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहीं. जनसुनवाई में मंत्री रत्नेश सदा ने कहा कि मुजफ्फरपुर की घटना पर जानकारी देते हुए कहा कि मृतक के परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया था. इसलिए मृत्यु का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. हालांकि स्थानीय प्रशासन तमाम पहलुओं पर जांच कर रही है.मौके पर विधान पार्षद संजय कुमार सिंह उर्फ ‘‘गांधी जी’’ मौजूद रहे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें