21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Shivraj Singh Chouhan ने हेमंत सरकार को बताया डाना तूफान से भी खतरनाक, बोले- एक बार और आयी तो….

Shivraj Singh Chouhan: शिवराज सिंह चौहान ने हेमंत सरकार को खतरनारक बताते हुए कहा कि यह एक बार फिर आ गयी तो झारखंड को बर्बाद कर देगी. यह सरकार घुसपैठियों का संरक्षण दे रही है.

रांची : भाजपा के विधानसभा चुनाव प्रभारी व केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने हेमंत सरकार को डाना तूफान से भी खतरनाक बताया है. उन्होंने कहा आज डाना तूफान आ रहा है. यह तूफान तो दो दिन में निकल जायेगा, लेकिन यदि झारखंड में हेमंत सरकार एक बार और आयी, तो यह झारखंड को तबाह और बर्बाद कर देगी. दरअसल शिवराज सिंह चौहान गुरुवार को हरमू मैदान में हटिया विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी नवीन जायसवाल के नामांकन सभा को संबोधित कर रहे थे.

शिवराज सिंह चौहान बोले- हेमंत सरकार बर्दाश्त करने लायक नहीं

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हेमंत सरकार में 7,400 बलात्कार हुए हैं. रुबिका पहड़िया जैसी बेटियों को काट कर फेंक दिया गया. हेमंत की सरकार बर्दाश्त करने लायक नहीं है. राज्य में बांग्लादेशी आते हैं, बेटियों से शादी कर जमीन पर कब्जा कर रहे हैं. हेमंत सरकार बांग्लादेशी के घुसपैठियों को संरक्षण दे रही है.

Also Read: Income Tax Raid: गिरिडीह में 2 व्यापारियों के ठिकानों पर इनकम टैक्स की रेड

पेपर लीक करने वालों को भेजा जायेगा जेल

केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हेमंत सोरेन ने युवाओं को पांच लाख नौकरी हर साल देने का वादा किया था. आज चार साल 10 माह हो गये, लेकिन किसी को नौकरी नहीं दी. अभी जब चुनाव नजदीक आया, तो सिपाही भर्ती के नाम पर नौजवानों को मरने के लिए दौड़ा दिया. कहा कि हेमंत सरकार में पेपर लीक हुए हैं. जिन्होंने पेपर लीक किया है, उन सभी को जेल भेजा जायेगा.

झारखंड विधानसभा चुनाव से जुड़ी खबरें यहां पढ़ें

Also Read: 81 में 70 विधायकों का टिकट कंफर्म, 4 बन गये सांसद, जानें दल बदल करने वाले कितने विधायक लड़ रहे चुनाव

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें