21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Kanguva Run Time: थिएटर्स में कितनी देर तक मनोरंजन करेगी सूर्या-बॉबी देओल की ‘कंगुवा’, जानें रन टाइम से सेकेंड ट्रेलर तक सबकुछ

Kanguva Run Time: सूर्या और बॉबी देओल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कंगुवा' का निर्देशन सिरुथाई शिवा ने किया है. यह फिल्म 14 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फिल्म में सूर्या, दिशा पटानी, बॉबी देओल जैसे कई शानदार कलाकार नजर आएंगे.

Kanguva Run Time: सूर्या और बॉबी देओल की इस साल की मच अवेटेड फिल्म ‘कंगुवा’ को रिलीज होने में अब लगभग 2 हफ्ते रह गए हैं. सिरुथाई शिवा की निर्देशित इस फिल्म में सूर्या, दिशा पटानी, बॉबी देओल जैसे कई शानदार कलाकार नजर आएंगे. ऐसे में अगर आप भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो फिल्म के बारे में खास डिटेल्स जैसे रन टाइम, रिलीज डेट और सेकेंड ट्रेलर के बारे में सबकुछ जान लें.

कंगुवा का दूसरा ट्रेलर

कंगुवा की रिलीज डेट जैसे-जैसे करीब आ रही है वैसे-वैसे दर्शकों का क्रेज बढ़ता जा रहा है. हाल ही में पिंकविला के साथ एक इंटरव्यू में निर्देशक शिवा से इस बात की पुष्टि की है कि जल्द ही फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज होगा. उन्होंने कहा, “कंगुवा का आधार बहुत बड़ा है. इसमें बहुत सारी भावनाएं हैं. इसमें बहुत सारे पार्ट्स हैं. इसलिए एक कहानी के रूप में, इसमें भाग 2 के लिए गुंजाइश है. इसलिए स्वाभाविक रूप से, एक लेखक के रूप में, जब मैंने कंगुवा लिखना शुरू किया, तो वास्तव में इसके लिए भाग 2 की आवश्यकता थी. यह एक पूरी कहानी थी, इसलिए इसके लिए भाग 2 की आवश्यकता थी. इसलिए हम भाग 2 की योजना बना रहे हैं; और हमें फिल्म बहुत पसंद आ रही है. और हम प्रार्थना कर रहे हैं और हमें विश्वास है कि आप सभी को फिल्म पसंद आएगी.”

कंगुवा का रन टाइम

कंगुवा आपको थिएटर्स में कितनी देर तक मनोरंजित करेगी, इस पर भी निर्देशक ने अपडेट साझा की है. उन्होंने कहा, “अंतिम कट 2 घंटे 42 मिनट का था. मैंने कुल मिलाकर 2 घंटे 45 मिनट तक शूटिंग की. इसलिए इसे वास्तव में 2 घंटे और 32 मिनट तक छोटा कर दिया गया है. यह सही अवधि है.”

कंगुवा रिलीज डेट

सूर्या की यह एक्शन-फैंटेसी फिल्म 14 नवंबर, 2024 को सिनेमाघरों में कई भाषाओं में सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Also Read: Ghajini 2: आमिर खान और सूर्या करेंगे एक साथ शूटिंग, अल्लू अरविंद की नई स्ट्रेटेजी से फैंस होंगे हैरान

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें