21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jharkhand News: पिता की डांट से आहत छात्र ने दे दी जान, रांची के चडरी तालाब से बरामद हुआ शव

Jharkhand News: रांची के एक छात्र का शव चडरी तालाब से बरामद किया गया है. पिता की डांट से आहत होकर उन्होंने यह कदम उठाया है.

Jharkhand News, रांची : रांची के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत चडरी तालाब से शुक्रवार को एक छात्र का शव बरामद किया गया है. मृतक की पहचान सिल्ली निवासी शंकर शंभू राजेश के पुत्र रौनक देव के रूप में हुई है. बताया जाता है कि उनके पिता ने उन्हें डांट दिया था जिससे आहत होकर उन्होंने आत्महत्या कर ली. फिलहाल वे लोग राजधानी के सुखदेव नगर स्थित इरगु टोली में किराये के मकान में रहते हैं. खबर लिखे जाने तक पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई में जुट गयी है.

कॉलेज के लिए गुरुवार सुबह निकला था घर से

जानकारी के मुताबिक गुरुवार सुबह को वह अपने घर से निकला था. जिसके बाद वह घर नहीं लौटा. देर शाम तक वह घर वापस नहीं आया तो उनके पिता फोटो लेकर नजदीकी पुलिस स्टेशन गये और शिकायत दर्ज करायी. शुक्रवार सुबह उनका शव स्थानीय लोगों ने चडरी तालाब में तैरता देखा. इसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. जब शव को बाहर निकाला गया तो उसकी पहचान रांची के सरला बिरला स्कूल के छात्र रौनक देव के रूप में की गयी.

Also Read: जमशेदपुर पश्चिम विधानसभा : स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता का खेल बिगाड़ेंगे बाबर खान! ओवैसी की पार्टी से मिला टिकट

पिता की डांट से आहत था छात्र

बताया जाता है कि छात्र पिता की डांट से आहत होकर मानसिक तनाव में था. जिसके कारण उन्होंने यह बड़ा कदम उठाया. फिलहाल कोतवाली थाना पुलिस ने यूडी केस दर्ज कर मामले की जांच जुट गयी है. इस संबंध में कोतवाली थाना प्रभारी रणजीत सिंह और लोअर बाजार थाना प्रभारी दयानंद ने बताया कि रौनक के पिता छात्र की तस्वीर लेकर थाना आए थे, लेकिन उन्होंने कोई लिखित आवेदन नहीं दिया.

Also Read: 81 में 70 विधायकों का टिकट कंफर्म, 4 बन गये सांसद, जानें दल बदल करने वाले कितने विधायक लड़ रहे चुनाव

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें