21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

The Sabarmati Report Teaser: रोंगटे खड़े कर देगा विक्रांत मैसी की ‘द साबरमती रिपोर्ट’ का टीजर, अब सामने आएगा गोधरा कांड का असली सच

The Sabarmati Report Teaser: विक्रांत मैसी की इस साल की मच अवेटेड और ऐतिहासिक त्रासदी पर आधारित 'द साबरमती रिपोर्ट' का टीजर रिलीज हो गया है, जिसपर दर्शक भर भरकर प्यार लुटा रहे हैं. फिल्म का निर्देशन धीरज सरना ने किया है.

The Sabarmati Report Teaser: भूल भुलैया 3 और सिंघम अगेन के बाद इस साल की एक फिल्म ऐसी भी है, जिसका इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं. इस फिल्म का नाम ‘द साबरमती रिपोर्ट’ है. आज फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है, जिसे देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. इस फिल्म की कहानी साल 2002 के गोधरा कांड पर आधारित है. फिल्म में विक्रांत मैसी, राशि खन्ना, और रिद्धि डोगरा मुख्य भूमिकाओं में हैं.

द साबरमती रिपोर्ट की कहानी

द साबरमती रिपोर्ट फिल्म में 2002 की उस खतरनाक त्रासदी को दर्शाया गया है, जिसने पूरे देश को अंदर से झकझोर कर रख दिया था. फिल्म के मेकर्स ने अब इसका टीजर रिलीज कर दिया है. जिसमें दावा किया गया है अब गोधरा कांड का असली सच सामने आएगा. इस टीजर को देखकर आपके मन में कई तरह के सवाल पैदा होंगे कि आखिर 27 फरवरी 2002 को गोधरा में ऐसा क्या हुआ था, जिससे लाखों की मात्रा में लोगों की जान चली गई थी. यह घटना हमारे अतीत को आज से कैसे जोड़े रखती है.

Also Read: Kanguva Run Time: थिएटर्स में कितनी देर तक मनोरंजन करेगी सूर्या-बॉबी देओल की ‘कंगुवा’, जानें रन टाइम से सेकेंड ट्रेलर तक सबकुछ

द साबरमती रिपोर्ट का टीजर

द साबरमती रिपोर्ट के इस टीजर को बालाजी मोशन पिक्चर्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए नीचे कैप्शन में लिखा है कि, “आज का हिंदुस्तान जवाब देना भी जानता है और सवाल पूछना भी, सत्य को परेशान किया जा सकता है लेकिन पराजित नहीं.” फैंस इस टीजर पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. जहां एक ने लिखा ‘सिनेमाघर के देखने के लिए उत्सुक हैं.’ वहीं, दूसरे ने लिखा “वाह, क्या टीजर है.”

द साबरमती रिपोर्ट की रिलीज डेट

द साबरमती रिपोर्ट का निर्माण बालाजी मोशन पिक्चर्स, बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड का एक डिविजन और विकिर फिल्म्स प्रोडक्शन के तले हुआ है. जिसमें विक्रांत मैसी, राशी खन्ना और रिद्धि डोगरा लीड रोल में हैं. फिल्म का निर्देशन धीरज सरना ने किया है. जबकि, शोभा कपूर, एकता आर कपूर, अमूल वी मोहन और अंशुल मोहन ने इसे प्रोड्यूस किया है. जी स्टूडियोज इस फिल्म को 15 नवंबर 2024 को दुनियाभर में रिलीज करेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें