20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ना कियारा आडवाणी न तृप्ति डिमरी, इस बॉलीवुड एक्ट्रेस संग है Kartik Aaryan की बेस्ट केमिस्ट्री, जानें नाम

Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. एक्टर की स्मार्टनेस के करोड़ों फैंस है, जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. जल्द ही एक्टर हॉरर-कॉमेडी फिल्म भूल-भूलैया 3 में नजर आने वाले हैं. अब उन्होंने बताया कि उनकी कौन सी एक्ट्रेस के साथ बेस्ट केमिस्ट्री है.

Kartik Aaryan: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इस दिवाली मंजुलिका विद्या बालन और माधुरी दीक्षित के साथ रूह बाबा के रूप में फिर से लौट आए हैं. जी हां उनकी इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म भूल-भूलैया 3 दिवाली के मौके पर रिलीज के लिए तैयार है. अनीस बज्मी की हॉरर-कॉमेडी में, दो आत्माओं की घोस्टबस्टर के साथ दर्शकों को जबरदस्त कॉमेडी भी देखने को मिलेगी. फिल्म में कार्तिक तृप्ति डिमरी के साथ रोमांस भी करते नजर आएंगे. अब एक्टर ने खुलासा किया है कि किस बॉलीवुड अभिनेत्री के साथ उनकी बेस्ट केमिस्ट्री है.

कार्तिक आर्यन की किस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ है बेस्ट केमिस्ट्री

कार्तिक आर्यन से एक इंटरव्यू के दौरान जब पूछा गया कि उनकी केमिस्ट्री कियारा आडवाणी या तृप्ति डिमरी में से किसके साथ बेहतर है. इसपर एक्टर ने आउट ऑफ सिलेबस जाकर आंसर दिया, जिसकी किसी को भी उम्मीद नहीं थी. उन्होंने बताया कि माधुरी दीक्षित के साथ उनकी केमिस्ट्री सबसे अच्छी है.

माधुरी दीक्षित की तारीफ में क्या बोले कार्तिक आर्यन

कार्तिक ने जूम संग बात करते हुए कहा, “माधुरी दीक्षित के साथ मेरी केमिस्ट्री बहुत अच्छी और बेहतरीन है. बचपन से एक सपना था कि मैं उनके साथ काम करूं और फाइनली ये सपना पूरा हो गया, जब हमने भूल-भूलैया 3 में एक साथ स्क्रीन शेयर किया. मेरी और माधुरी मैंम की केमिस्ट्री एकदम अच्छी है. फिल्म में जब मुझे उनके साथ एक सीन करने का मौका मिला था, तो मुझे काफी खुशी हुई थी. वो मेरी फेवरेट एक्ट्रेस भी हैं.

विद्या बालन को लेकर क्या बोले कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन ने विद्या बालन के बारे में बात करते हुए कहा कि वो भी दिग्गज एक्ट्रेस हैं और उनके साथ भी काम करके काफी अच्छा लगा. जयपुर में ट्रेलर लॉन्च पर कार्तिक ने कहा था कि हॉरर-कॉमेडी भूल-भूलैया 3 की शूटिंग के दौरान उन्हें विद्या बालन से बहुत कुछ सीखने को मिला. उन्होंने कहा, “जब उनको काम करते हुए देखा तो काफी अच्छा लगा था. उन्होंने टफ सीन्स को भी आसान बनाकर कर दिया था. ऑफ कैमरा वो मस्ती करती रहती, रील्स बनाती थी, लेकिन जैसे ही सीन आता था, वैसे ही वो परफेक्ट शॉर्ट देती थी.

Also Read- Bhool Bhulaiyaa 3: रिलीज से पहले ही कार्तिक आर्यन ने फिल्म को लेकर खोले राज, दर्शकों को देखने मिलेगा सरप्राइज एलिमेंट

Also Read- Bhool Bhulaiyaa 3 में ओजी अक्षय कुमार से तुलना किए जाने पर कार्तिक आर्यन ने तोड़ी चुप्पी, कहा- उनके लेवल तक…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें