21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

घर में घुसकर पत्रकार के माता-पिता की पिटाई, पुुलिस कर रही मामले की जांच

खड़गपुर थाना क्षेत्र के अतिसुरक्षित और अधिकारियों के आवासीय क्षेत्र के समीप ब्लॉक कॉलोनी में गुरुवार की देर शाम अपराधियों ने एक दैनिक अखबार के पत्रकार सौरभ कुमार के घर में घुसकर उसके माता-पिता और भाई की बेरहमी से पिटाई कर दी.

हवेली खड़गपुर. खड़गपुर थाना क्षेत्र के अतिसुरक्षित और अधिकारियों के आवासीय क्षेत्र के समीप ब्लॉक कॉलोनी में गुरुवार की देर शाम अपराधियों ने एक दैनिक अखबार के पत्रकार सौरभ कुमार के घर में घुसकर उसके माता-पिता और भाई की बेरहमी से पिटाई कर दी. इस मामले में सौरभ कुमार ने खड़गपुर थाना में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करायी है और पुलिस से अपनी जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाते हुए अपराधियों पर कार्रवाई करने की मांग की है. पुलिस को दिये आवेदन में सौरभ ने कहा है कि गुरुवार की शाम मुखिया कुंदन मंडल, चंदन कुमार, शंभू कुमार यादव, अमन कुमार, सुजान पासवान, नेप्पल कुमार, कौशलेंद्र कुमार उर्फ बाबू साहब व अज्ञात 10 से 12 लोग मेरे घर पर आये और मुझे मारने की नियत से घर में घुसकर खोजने लगे. मुझे घर में नहीं देख मेरे पिता लालबहादुर शास्त्री पर चंदन कुमार ने पिस्टल का भय दिखाकर मुझे गोली मार देने की धमकी दी. मेरी मां पुष्पा देवी, छोटा भाई शुभम कुमार, चचेरा भाई अंकित आनंद के साथ मुखिया कुंदन मंडल और अन्य लोगों ने बुरी तरह पिटाई की. जबकि मेरी नाबालिग बहन के साथ छेड़खानी भी की. इतना ही नहीं घर में रखे समान को इधर-उधर फेंक दिया और एक लाख बीस हजार रुपये नकद, मेरी मां का सोने का मंगलसूत्र, मेरे भाई का सोने का चेन भी लूट लिया. इससे पूर्व भी इन अपराधियों ने पूरब अजीमगंज निवासी जयराम साह उर्फ जयप्रकाश साह के घर पर घटना को अंजाम दिया है. इधर, पीड़ित सौरभ कुमार ने अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा की गुहार लगाते हुए अपराधियों पर कार्रवाई की मांग की है. बताया जा रहा है कि मामला जमीन व रुपये के लेन-देन से जुड़ा है. इस संबंध में थानाध्यक्ष सुरेंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें