20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नाला में बढ़ने लगा चुनावी सरगर्मी, जनसंपर्क अभियान शुरू

विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी धीरे-धीरे बढ़ता जा रहा है. विभिन्न दलों के नेता व कार्यकर्ता अपने-अपने स्तर पर जनसंपर्क चला रहे हैं.

नाला. विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी धीरे-धीरे बढ़ता जा रहा है. विभिन्न दलों के नेता व कार्यकर्ता अपने-अपने स्तर पर जनसंपर्क चला रहे हैं. नाला विधानसभा में अब तक झामुमो, भाजपा एवं सीपीआइ को सक्रिय देखा जा रहा है. जनसंपर्क में झामुमो एवं भाजपा सबसे आगे चल रही हैं. भाजपा के पूर्व कृषि मंत्री सत्यानंद झा बाटुल को टिकट नहीं देने से नाराज चल रहे हैं. सत्यानंद झा बाटुल को निर्दलीय चुनाव मैदान में उतारने में जुटे हैं. यदि बाटुल चुनाव मैदान में निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव मैदान में उतरते हैं तो भाजपा का चुनावी गणित बिगड़ने से इंकार नहीं किया जा सकता. जानकारी के अनुसार, अब तक झामुमो से रवींद्रनाथ महतो, जेएलकेएम से रघुबीर यादव एवं निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में गुणधर मंडल ने नामांकन पत्र दाखिल किया है. 28 अक्तूबर को भाकपा से कन्हाई मालपहाड़िया, भाजपा से माधव चंद्र महतो के अलावा कई उम्मीदवार नामांकन पत्र दाखिल करेंगें. सूत्रों के अनुसार झामुमो के वोट बैंक में सेंध लगाने के लिए डमी प्रत्याशियों को मैदान में उतारने की तैयारी की जा रही है, लेकिन वैसा कोई दमदार चेहरा सामने दिख नहीं रहा है. चाय दुकान से लेकर विभिन्न चौक चौराहों पर वर्तमान राजनीतिक परिस्थिति पर विचार-विमर्श के साथ-साथ जोड़-घटाव की चर्चा जोरों पर है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें