19.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अपराधी टिटू धमाका गिरोह का सदस्य प्रिंस गिरफ्तार

एसटीएफ एवं लखीसराय पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में जिले के टॉप 10 अपराधी में शामिल टिटू गिरोह के प्रिंस कुमार सिंह को जमुई मोड़ के पास से गिरफ्तार करने में सफलता मिली है.

लखीसराय. जिला मुख्यालय कवैया थाना क्षेत्र से गुरुवार की देर शाम एसटीएफ एवं लखीसराय पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में जिले के टॉप 10 अपराधी में शामिल टिटू गिरोह के प्रिंस कुमार सिंह को जमुई मोड़ के पास से गिरफ्तार करने में सफलता मिली है. इस संबंध में एसपी अजय कुमार कवैया थाना कक्ष में मीडिया को बताया कि गुप्त सूचना मिली कि टिटू धमाका गैंग के सक्रिय सदस्य जिला के टॉप टेन अपराधी प्रिंस कुमार किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए कवैया थाना क्षेत्र में भ्रमणशील है. सूचना के आलोक में जिला तकनीकी शाखा के सहयोग से उक्त अपराध कर्मी को पकड़ने के लिए एक छापामारी दल का गठन किया गया एवं जमुई मोड के पास तकनीकी शाखा में कार्यरत कर्मी एवं थाना के पुलिस पदाधिकारी द्वारा घेराबंदी कर पकड़ा गया. पूछताछ में वह कवैया थाना कांड संख्या 173/24 का वांछित अभियुकत निकला. इसके विरूद्ध रंगदारी, हत्या, हत्या का प्रयास समेत कई मामले लखीसराय जिले के कई थाने में दर्ज है. बड़हिया व बीरूपुर थाना क्षेत्र के शरमा टाल निवासी पवन सिंह का पुत्र प्रिंस कुमार पर बड़हिया और बीरूपुर थाना में दो-दो और एक कवैया थाना में आपराधिक मामला दर्ज है. संगठित गिरोह का सक्रिय सदस्य इसे बताते हुए एसपी ने कहा की कवैया थाना में यह वांछित अपराधी है. इसके अन्य आपराधिक इतिहास की जानकारी प्राप्त की जा रही है. पूर्व में भी यह जेल जा चुका है. टीम में शामिल सदस्यों को पुरस्कृत भी किया जायेगा. इसके पास से बरामद एक एंड्राइड मोबाइल को भी जब्त किया गया है. इसके गिरफ्तारी में शामिल पुलिस दल मे लखीसराय इंस्पेक्टर राजीव कुमार, कवैया थानाध्यक्ष राजवर्धन, सब इंस्पेक्टर कवैया शंकर दयाल राव, अनामिका कुमारी, प्रवीण कुमार, शुभम आर्यन, सुबोध चौधरी, डीआइयू टीम के कर्मी एवं पदाधिकारी शामिल थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें