20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कई हुए बागी तो कई ने पाला बदल किया नामांकन

मनिका विधानसभा चुनाव को लेकर नामांकन के अंतिम दिन कई नये उलट-फेर देखने को मिले. इस विधानसभा से कई लोगों ने बागी होकर पाला बदल नामांकन किया है.

लातेहार. मनिका विधानसभा चुनाव को लेकर नामांकन के अंतिम दिन कई नये उलट-फेर देखने को मिले. इस विधानसभा से कई लोगों ने बागी होकर पाला बदल नामांकन किया है. मनिका विधानसभा क्षेत्र अजजा के लिए सुरक्षित है. नामांकन के अंतिम दिन शुक्रवार को सात प्रत्याशियों ने नामांकन किया. मनिका विधानसभा से इंडिया गठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र सिंह ने 24 अक्तूबर को नामांकन दाखिल किया था, लेकिन गठबंधन को नहीं मानते हुए बागी होकर कांग्रेस जिलाध्यक्ष मुनेश्वर उरांव ने 25 अक्टूबर को नामांकन पर्चा दाखिल कर दिया है. श्री उरांव ने कहा कि जनता और समर्थकों की मांग को ध्यान में रख कर उन्होंने चुनाव लड़ने का फैसला लिया है. इसके अलावा भाजपा नेता सह जिप सदस्य बलवंत सिंह ने पाला बदलते हुए जेकेएलएम से नामांकन किया है. मनिका विधानसभा महागठबंधन के खाता से कांग्रेस ने अपना प्रत्याशी दिया है. जिसके कारण राजद नेता सह जिला उपाध्यक्ष रघुपाल सिंह ने पाला बदलते हुए सपा का दामन थामते हुए मनिका विधानसभा से नामांकन दाखिल किया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें