21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दोहरे हत्याकांड की गुत्थी को सुलझाना पुलिस के लिए बनी चुनौती

शंभुगंज थाना क्षेत्र के अराजी करसोप गांव निवासी दिव्यांग दंपति अनिरुद्ध यादव और उसकी पत्नी चौरसिया देवी हत्याकांड के तीन दिन बाद भी पुलिस इसकी गुत्थी नहीं सुलझा सकी है.

शंभुगंज. शंभुगंज थाना क्षेत्र के अराजी करसोप गांव निवासी दिव्यांग दंपति अनिरुद्ध यादव और उसकी पत्नी चौरसिया देवी हत्याकांड के तीन दिन बाद भी पुलिस इसकी गुत्थी नहीं सुलझा सकी है. जिसको लेकर लोगों में तरह-तरह की चर्चा हो रही है. ज्ञात हो कि मंगलवार की देर शाम ही अपराधियों ने वृद्ध दंपति की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी थी. हालांकि घटना के बाद अपराधियों की पहचान करने के लिये पुलिस पदाधिकारी के द्वारा डॉग स्क्वायड मंगाया गया था, लेकिन डॉग स्क्वायड अपराधियों तक नहीं पहुंच सकी. जिसके बाद पुलिस अब फॉरेंसिक और टेक्निकल जांच के सहारे अपराधियों तक पहुंचाने की तैयारी कर रही है. घटना के तीन दिन बाद भी अभी तक इस कांड की गुत्थी नहीं सुलझाये जाने को लेकर तरह-तरह की चर्चा हो रही है. हालांकि शंभुगंज पुलिस पदाधिकारी का मानना है कि वृद्ध दिव्यांग दंपति की हत्या जमीन को लेकर हुई है. जिसकी जांच पड़ताल वैज्ञानिक तरीके से की जा रही है. थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी कुमारी सिया भारती ने बताया कि दोहरे हत्याकांड की गुत्थी जल्द ही सुलझा लिया जायेगा. इसको लेकर घटना की वैज्ञानिक तरीके से जांच की जा रही है. जल्द ही इस घटना को अंजाम देने वाला अपराधी सलाखों के पीछे होगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें