21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Madhubani Newsडीएम ने जिला स्तरीय पदाधिकारी को सौंपा विभागों का प्रभार

डीएम अरविंद कुमार वर्मा ने जिले के प्रशासनिक पदाधिकारी के बीच शाखा का कार्य आवंटित किया है. जिला गोपनीय शाखा से निर्गत डीएम के आदेश में कहा गया है जिले में विभिन्न पदाधिकारी के स्थानांतरण एवं नए पदाधिकारी के योगदान के फलस्वरुप पूर्व के आदेश में आंशिक संशोधन किया गया है.

Madhubani News. मधुबनी. डीएम अरविंद कुमार वर्मा ने जिले के प्रशासनिक पदाधिकारी के बीच शाखा का कार्य आवंटित किया है. जिला गोपनीय शाखा से निर्गत डीएम के आदेश में कहा गया है जिले में विभिन्न पदाधिकारी के स्थानांतरण एवं नए पदाधिकारी के योगदान के फलस्वरुप पूर्व के आदेश में आंशिक संशोधन किया गया है. जिला स्तरीय पदाधिकारी के अनुपस्थिति व अवकाश में रहने की स्थिति में प्रभारी पदाधिकारी के रूप में कार्य करने के लिए प्राधिकृत किया गया है. डीडीसी दीपेश कुमार के अनुपस्थित रहने पर प्रभारी पदाधिकारी के रूप में अपर समाहर्ता शैलेश कुमार होंगे. बंदोबस्त अधिकारी मनोज कुमार के अवकाश पर रहने पर अपर समाहर्ता शैलेश कुमार प्रभारी पदाधिकारी होंगे. इसी तरह अपर समाहर्ता शैलेश कुमार के बदले डीडीसी दीपेश कुमार अपर समाहर्ता आपदा संतोष कुमार के बदले अपर समाहर्ता विभागीय जांच नीरज कुमार, अपर समाहर्ता नीरज कुमार के बदले अपर समाहर्ता आपदा संतोष कुमार प्रभार में रहेंगे. जिला लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी राजेश कुमार के बदले अपर समाहर्ता नीरज कुमार होंगे. जिला के विभिन्न विभागों के प्रभार में जिला गोपनीय शाखा का प्रभार अपर समाहर्ता संतोष कुमार की अनुपस्थिति में वरीय कोषागार पदाधिकारी कन्हैयालाल गोस्वामी प्रभार में रहेंगे. जिला पंचायत शाखा के प्रभारी पंचायती राज पदाधिकारी राकेश कुमार झा के बदले अपर जिला पंचायती राज पदाधिकारी कपिल सिंह होंगे. जिला विधि शाखा के प्रभारी पदाधिकारी उप समाहर्ता मयंक सिंह की अनुपस्थिति में डीसीएलआर सदर उपेंद्र ठाकुर प्रभार में रहेंगे. विद्युत कोषांग के प्रभारी पदाधिकारी मयंक सिंह की अनुपस्थिति में वरीय उप समाहर्ता नवीन कुमार निशांत प्रभार में रहेंगे. जिला स्थापना शाखा एवं जिला अभिलेखागार के प्रभारी पदाधिकारी वरीय उपसमाहर्ता शशि कुमार के बदले वरीय उप समाहर्ता मयंक सिंह प्रभार में रहेंगी. जिला सामान्य शाखा के प्रभारी पदाधिकारी वरीय उप समाहर्ता सुजीत कुमार बरनवाल के अनुपस्थिति में वरीय उप समाहर्ता शशि कुमार प्रभार में रहेंगे. जिला भू अर्जन शाखा के प्रभारी डीसीएलआर उपेंद्र ठाकुर की अनुपस्थिति में वरीय उप समाहर्ता सुजीत कुमार बरनवाल प्रभार में रहेंगे. जिला राजस्व शाखा के प्रभारी वरीय उपसमाहर्ता नवीन कुमार निशांत के अनुपस्थिति में वरीय उपसमाहर्ता सुजीत कुमार बरनवाल प्रभार में रहेंगे. जिला अल्पसंख्यक कल्याण के प्रभार में जिला अल्पसंख्यक कल्याण पदाधिकारी हेमंत कुमार की अनुपस्थिति में जिला कल्याण पदाधिकारी संजीव कुमार प्रभार में रहेंगे. सहायक निदेशक जिला सामाजिक सुरक्षा कोषांग आशीष प्रकाश के अनुपस्थिति में जिला प्रोग्राम पदाधिकारी ललिता कुमारी प्रभार में रहेंगी. उपाधीक्षक शारीरिक शिक्षा सह जिला खेल पदाधिकारी कला संस्कृति विभाग के प्रभारी पदाधिकारी रहेंगे. इनकी अनुपस्थिति में वरीय उप समाहर्ता मयंक सिंह प्रभार में रहेंगी. इसी प्रकार अन्य कई जिला स्तरीय पदाधिकारियों को डीएम ने विभिन्न विभागों का प्रभार सौंपा है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें