21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

287 कार्टन विदेशी शराब, ट्रक, पिकअप व दो बाइकें जब्त

नवादा न्यूज .कादिरगंज में पकड़ी गयी शराब की बड़ी खेप

कार्रवाई..कादिरगंज में पकड़ी गयी शराब की बड़ी खेप

नवादा कार्यालय.

जिले के अंदर शराब की एक बड़ी खेप पहुंची थी. शराब धंधेबाज रेलवे लाइन के अंडरपास में ट्रक से पिकअप पर विदेशी शराब के कार्टन लादे जा रहे थे. इसी बीच सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर विदेशी शराब की बड़ी खेप सहित एक ट्रक, एक पिकअप और धंधेबाजों की दो बाइकों को जब्त किया है.

जानकारी के अनुसार, कादिरगंज थाना क्षेत्र के पौरा गांव के पास बने रेलवे लाइन अंडरपास पर एक ट्रक से पिकअप पर शराब के कार्टन लादे जा रहे थे. इसी बीच पुलिस को किसी ने सूचना दी. पुलिस ने दल-बल के साथ रेलवे लाइन अंडरपास की घेराबंदी करनी चाही. लेकिन, पुलिस की सुगबुगाहट मिलते ही सभी धंधेबाज फरार हो गये. पुलिस ने शराब के कार्टन सहित ट्रक, पिकअप तथा दो बाइकों को जब्त कर लिया है.

एसडीपीओ सदर 1 अनोज कुमार ने बताया कि गुरुवार की देर रात पौरा गांव के पास रेलवे पुल के नीचे ट्रक से एक पिकअप पर शराब लादे जाने की क्रम में बड़ी खेप पकड़ी गयी है. इसमें करीब 287 कार्टन विदेशी शराब है. ड्रीमर प्रीमियर व्हिस्की ब्रांड की है. कार्टन में 3,444 बोतलें हैं. इसकी अनुमानित कीमत करीब 14 लाख 35 हजार रुपये से ऊपर आंकी जा रही है. शराब की कुल मात्रा 2583 लीटर है. इस बाबत प्राथमिकी दर्ज की गयी है. बताया जाता है कि ट्रक पर लदे शराब के कार्टन के ऊपर गिट्टी लोड कर बॉर्डर पार कराया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें