21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झाड़ी से युवक की शव बरामदगी के मामले में मृतक की मां ने दर्ज करायी हत्या की प्राथमिकी

जंदाहा थाना क्षेत्र के रंगरेजा-सींगियाहि गांव की सीमा पर बीते मंगलवार की देर शाम झाड़ी से युवक का शव बरामद होने के मामले में मृतक की मां ने हत्या की प्राथमिकी दर्ज करायी है.

जंदाहा.

जंदाहा थाना क्षेत्र के रंगरेजा-सींगियाहि गांव की सीमा पर बीते मंगलवार की देर शाम झाड़ी से युवक का शव बरामद होने के मामले में मृतक की मां ने हत्या की प्राथमिकी दर्ज करायी है. दर्ज प्राथमिकी में जंदाहा थाना के रामपुर रामहर निवासी प्रिंस कुमार की मां आशा देवी ने अपने ग्रामीण शंकर शर्मा के पुत्र सन्नी कुमार एवं उसके अन्य सहयोगी को आरोपित किया है. पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए नामजद आरोपित सन्नी कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. शुक्रवार को उसे न्यायालय में प्रस्तुत किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में हाजीपुर जेल भेज दिया गया. दर्ज प्राथमिकी में आरोप लगाया गया है कि बीते 14 अक्टूबर को उसका पुत्र प्रिंस कुमार अपने ग्रामीण मित्र सन्नी कुमार के साथ उसके पटना स्थित डेरा पर आया तथा प्रिंस को अपने साथ स्पॉट कंपनी में काम करने की बात कह कर साथ ले गया. 15 अक्टूबर को प्रिंस कुमार उसके साथ गांव में अपने पिता से मिलने आया था. आरोप है कि 16 अक्टूबर को प्रिंस एवं सन्नी ने घर के पीछे से बगीचा में जाकर नशापान करने के बाद झगड़ा किया था. बाद में प्रिंस अकेला घर आया तथा बताया कि सन्नी नशापान कराकर चोरी का आरोप लगा रहा है. अब वह उसके साथ नहीं जायेगा. आरोप है कि फिर दोपहर में सन्नी उसके घर आया तथा प्रिंस को मनाकर अपने साथ तिरुपुर के लिए लेकर चल दिया. उसके बाद दोनों का कुछ पता नहीं चल पा रहा था. बीते मंगलवार के देर शाम ग्रामीणों से पता चला कि एक सड़ा गला लाश मिला है. जिसे पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेजा है. सदर अस्पताल पहुंच कर उसने अपने पुत्र की पहचान की.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें