21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चोरी की बाइक व हथियार के साथ दो बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

गोरौल थाना की पुलिस ने थाना क्षेत्र के पैगंबरपुर गांव के गोढियावा सरेह स्थित नयका चौक के पास से चोरी की बाइक एवं हथियार के साथ दो बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

हाजीपुर.

गोरौल थाना की पुलिस ने थाना क्षेत्र के पैगंबरपुर गांव के गोढियावा सरेह स्थित नयका चौक के पास से चोरी की बाइक एवं हथियार के साथ दो बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस इस मामले में दोनों के विरुद्ध आर्म्स एक्ट के तहत नामजद प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई में जुटी है. यह जानकारी एसपी ने शुक्रवार को मीडिया को दी. बताया गया कि गुरुवार की शाम गोरौल थाना की पुलिस छापेमारी के लिए पैगंबरपुर गांव के तरफ जा रही थी. इसी दौरान नयका चौक के पास पुलिस वैन को देख बाइक सवार दो युवक भागने लगा. पुलिस ने संदेह के आधार पर खदेड़ कर दोनों युवकों को पकड़ लिया. बताया गया कि पुलिस ने पकड़े गए युवक के पास से एक देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस, एक चोरी की बाइक तथा दो माेबाइल बरामद किया है. एसपी ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों से बरामद हथियार के संबंध में पूछताछ करने पर कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया है. जिसके बाद पुलिस दोनाें को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार बदमाश की पहचान थाना क्षेत्र के सोंधों अंधारी गाछी गांव निवासी राज किशोर राय के पुत्र सूरज कुमार तथा मजीराबाद गांव निवासी स्व राम शंकर राय के पुत्र अमन कुमार के रूप में हुई है.

गिरफ्तार बदमाश का पूर्व में रहा है आपराधिक इतिहास :

बताया गया कि गिरफ्तार बदमाश के संबंध में छानबीन करने पर पता चला कि दो साल पूर्व गोरौल थाने में अमन कुमार के विरुद्ध छिनतई का एक मामला दर्ज था. उक्त मामले में वह फरार चल रहा था. वहीं पुलिस दूसरे बदमाश का आपराधिक इतिहास का पता लगा रही है. बताया गया कि बदमाशों के पास से बरामद बाइक भी चोरी का था. पुलिस इस मामले में अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें