20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Giridih News:पेट्रोल पंप से रंगदारी मांगने के मामले में दो गिरफ्तार

Giridih News:बस स्टैंड स्थित हैप्पी पेट्रोल पंप के मैनेजर से पांच हजार रुपये रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को भी दो लोगों को गिरफ्तार किया है. इसके पूर्व भी पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया था.

हैप्पी पेट्रोल पंप मैनेजर से प्रति 15 दिन में पांच हजार रुपये मांगी थी रंगदारीबस स्टैंड स्थित हैप्पी पेट्रोल पंप के मैनेजर से पांच हजार रुपये रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को भी दो लोगों को गिरफ्तार किया है. इसके पूर्व भी पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया था. बता दें कि 14 अक्तूबर की रात लगभग 11 बजे कुछ अपराधी मोटरसाइकिल में जबरदस्ती मुफ्त में पेट्रोल लेकर लूटपाट की थी. जब अपराधियों को एहसास हुआ कि सीसीटीवी फुटेज में उनका चेहरा कैद हो गया है तो फिर उसे हटाने का भी प्रयास किया. जाते-जाते धमकी दी कि 15 दिन में पांच हजार रुपये रंगदारी चाहिए नहीं तो कफन तैयार रखना है.

फोन पर भी की जा रही थी रंगदारी की मांग

घटना के बाद भी अपराधियों का हौसला इतना बढ़ा हुआ था कि वे पेट्रोल पंप के मैनेजर को लगातार धमकी दे रहे थे. फोन पर हर 15 दिन में पांच हजार रुपये देने की मांग की जा रही थी. इसके अलावे कुछ लोग पेट्रोल पंप समेत पेट्रोल पंप के संचालक के घर की रेकी भी कर रहे थे. बताया जाता है कि सीसीटीवी फुटेज में अपराधियों के हाथ में घातक हथियार भी दिख रहा था.

सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद पुलिस ने की कार्रवाई

इस मामले को लेकर गिरिडीह डिस्ट्रिक्ट चेंबर ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारियों ने भी डीसी से मुलाकात कर गिरिडीह शहर में बढ़ रहे रंगदारी की घटनाओं पर चिंता व्यक्त की. साथ ही पेट्रोल पंप में अपराधियों द्वारा की गयी लूटपाट से भी अवगत कराया. बताया जाता है कि डीसी के निर्देश के बाद पुलिस हरकत में आयी और फिर जांच-पड़ताल तेज कर दिया. जांच के क्रम में पेट्रोल पंप के साथ-साथ पेट्रोल पंप के मालिक प्रमोद कुमार के घर के आसपास के सीसीटीवी फुटेज को भी पुलिस ने खंगाला है.

अब तक चार लोगों की हुई गिरफ्तारी

इधर, गिरिडीह मुख्यालय के डीएसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि पूरे मामले की जांच के लिए एसपी के निर्देश पर एक टीम गठित की थी. कमेटी का नेतृत्व गिरिडीह नगर थाना प्रभारी शैलेश प्रसाद कर रहे थे. इसके अलावा टीम में संजय नायक, प्रमोद प्रसाद, सरयू प्रसाद, मनोज कुमार दास को भी रखा गया. उन्होंने बताया कि सघन अभियान चलाकर पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है. घटना में शामिल सोहेल अंसारी, शाहिद अंसारी, मो राज शेख और मो एहसान अंसारी को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया है.

बाइक समेत कई चीजें हुईं जब्त

पुलिस ने सघन अभियान चलाकर जिन चार लोगों को गिरफ्तार किया है, उनके पास से एक बाइक समेत कई चीजें बरामद की गयी है. डीएसपी श्री सिंह ने बताया कि बाइक काले रंग और बिना नंबर प्लेट की है. दो स्क्रीन टच मोबाइल, एक चाकू और रंगदारी में लिए गए पांच हजार रुपये भी पुलिस ने बरामद कर लिया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें