19.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शहर में धनतेरस के दिन बड़े वाहनों का रहेगा प्रवेश निषेध : डीएसपी

दीपावली व धनतेरस के अवसर पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जाएंगे. त्योहार के मौके पर आपराधिक घटनाओं को रोकने के लिए अतिरिक्त सुरक्षा कर्मियों की तैनाती की जाएगी.

पाकुड़. जिला मुख्यालय समेत प्रखंड इलाकों में दीपावली व धनतेरस पर्व को लेकर उत्साह देखा जा रहा है. जहां एक तरफ व्यवसायी अपने कारोबार में उछाल आने की उम्मीद लगाए बैठे हैं. वहीं पर्व में सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम को लेकर जिला पुलिस प्रशासन अपनी तैयारी में जुटा हुआ है. एसडीपीओ दयानंद आजाद ने बताया कि दीपावली व धनतेरस के अवसर पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जाएंगे. त्योहार के मौके पर आपराधिक घटनाओं को रोकने के लिए अतिरिक्त सुरक्षा कर्मियों की तैनाती की जाएगी. सघन गश्ती अभियान जारी रहेगा. प्रत्येक थाना में एक-एक क्यूआरटी की टीम एक्टिव रहेगी. इसके साथ ही सादे लिबास में बाजार में पुलिसकर्मियों की तैनाती की जाएगी. उन्होंने व्यापारियों से अपील करते हुए कहा कि अगर कोई संदिग्ध दिखे तो पुलिस को तत्काल इसकी सूचना दें ताकि समय रहते आपराधिक तत्वों पर कड़ी नजर रखी जा सके. वहीं यातायात प्रभारी सह मुख्यालय डीएसपी जितेंद्र कुमार ने बताया कि जाम से निजात दिलाने को लेकर अभी शहर में वन-वे लागू किया गया है. धनतेरस के दिन बड़े वाहनों के प्रवेश पर रोक रहेगी. दोपहिया वाहन, ई-रिक्शा, ऑटो को भी प्रवेश करने नहीं दिया जाएगा. केवल पैदल जाने की इजाजत रहेगी. बताया कि नगर परिषद की ओर से बाजार में पार्किंग स्टैंड बनाया गया है. लोगों से अपील है कि अपने-अपने वाहनों को पार्किंग स्टैंड में लगाएं ताकि जाम की समस्या से निजात मिल सके. पर्व के दौरान जाम से निजात दिलाने को लेकर चौक-चौराहों पर ट्रैफिक पुलिस तैनात की जाएगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें