21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

BOKARO NEWS : फुसरो में बंद घर से लाखों की चोरी

BOKARO NEWS : बेरमो थाना क्षेत्र अंतर्गत ब्लॉक कॉलोनी फुसरो में रंजीत कुमार सिंह के बंद घर से बुधवार की रात को डेढ़ लाख नकद सहित साढ़े आठ लाख रुपये के जेवरात की चोरी हो गयी.

फुसरो. बेरमो थाना क्षेत्र अंतर्गत ब्लॉक कॉलोनी फुसरो में रंजीत कुमार सिंह के बंद घर से बुधवार की रात को डेढ़ लाख नकद सहित साढ़े आठ लाख रुपये के जेवरात की चोरी हो गयी. श्री सिंह ने गुरुवार को आवेदन देकर मामला दर्ज कराया है. आवेदन में कहा कि 14 नवंबर को वह परिवार के साथ हजारीबाग गये थे. गुरुवार की सुबह पड़ोसियों ने घर के मुख्य द्वार का ताला टूटा होने की जानकारी दी. यहां लौटे तो घर के आलमारी और ड्रेसिंग का लॉक टूटा हुआ था. आलमारी के लॉकर से डेढ़ लाख रुपये नकद और साढ़े आठ लाख रुपये के जेवरात गायब थे. श्री एलआइसी में कार्यरत हैं.

कोनार डैम सबस्टेशन से क्वाइल चोरी मामले की जांच के लिए पहुंची डीवीसी की टीम

बोकारो थर्मल.

कोनार डैम स्थित डीवीसी के विद्युत सबस्टेशन परिसर में दो ट्रांसफार्मरों से तांबा का क्वायल चोरी होने के मामले की जांच के लिए शुक्रवार को डीवीसी मुख्यालय के निर्देश पर एक टीम पहुंची. टीम में मैथन के जीएम विद्युत रुपेण मंडल, हजारीगबाग के विकास दास व शंभू बर्णवाल थे. टीम ने सबस्टेशन इंचार्ज पीके सिन्हा सहित होमगार्ड इंचार्ज व जवानों से पूछताछ की तथा घटनास्थल का मुआयना किया. बाद में बिष्णुगढ़ थाना जाकर थाना प्रभारी सह निरीक्षक अरुण महथा से बरामद किये गये चोरी के तांबा तार को लेकर जानकारी ली. सबस्टेशन में ऑक्शन के लिए रखे गये दोनों ट्रांसफार्मरों से क्वायल चोरी होने की जानकारी कर्मियों को 23 अक्टूबर को तब हुई, जब एक ट्रांसफार्मर से तेल गिरने की जांच करने गये. इसके बाद सबस्टेशन इंचार्ज ने चोरी की लिखित सूचना थाना में दी. चुनाव को लेकर लगाये गये चेकनाका में 23 अक्टूबर की रात को वाहनों की जांच के दौरान पुलिस ने एक वाहन को रोकने का इशारा किया तो वह भागने लगा और पलट गया. वाहन पर 12 टन ट्रांसफार्मर का क्वाइल लदा था. पुलिस निरीक्षक ने कहा कि यह चोरी एक दिन में नहीं की जा सकती है. पुलिस ने गिरफ्तार वाहन चालक सह मालिक को जेल भेज दिया है. चोरी की इस घटना के बाद सब स्टेशन परिसर के लंबे घासों व झाड़ियों की कटायी गयी. शुक्रवार को परिसर के टावर में कई वेपर लाइट लगायी गयी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें