21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Dhanbad News: औद्योगिक क्षेत्र में बनाएं करियर : सीएमडी

Dhanbad News: बीसीसीएल के सीएमडी ने कहा कि विद्यार्थी औद्योगिक क्षेत्र में भी अपना भविष्य संवार सकते हैं. उन्होंने कई नयी तकनीक की जानकारी दी.

Dhanbad News:बीसीसीएल के सीएमडी समीरन दत्ता ने बीआइटी सिंदरी में शुक्रवार को गेस्ट लेक्चरर के रूप में छात्र-छात्राओं को औद्योगिक क्षेत्र में नई तकनीक तथा करियर संबंधित जानकारियां दी. श्री दत्ता ने कहा कि विद्यार्थियों को अपने कौशल को विकसित करने तथा उद्योग की मांग के अनुसार खुद को तैयार करने की जरूरत है. उन्होंने कहा देश के विकास में बीसीसीएल की विभिन्न योजनाएं महती भूमिका निभाती है. ऐसे में छात्र किस प्रकार विभिन्न क्षेत्रों में अपने करियर का निर्माण कर सकते हैं.

छात्रों ने सीएमडी से पूछे कई सवाल

श्री दत्ता ने आधुनिक तकनीकों का उपयोग कैसे किया जा सकता है आदि के बारे में बताया कि. उन्होंने कहा कि औद्योगिक क्षेत्र में भी करियर बना सकते हैं. इस दौरान छात्रों ने सीएमडी से कई सवाल पूछे. बीआइटी सिंदरी के निदेशक पंकज राय ने कहा कि इस तरह के लेक्चर से छात्रों को अपने भविष्य की दिशा में सही मार्गदर्शन प्राप्त करते हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें