21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘अगर कर्तव्य पालन नहीं कर पा रहे, तो एसडीपीओ कार्यालय में लगा दें तृणमूल कांग्रेस का झंडा’

शुक्रवार दोपहर बुनियादपुर में उपमंडल पुलिस अधिकारी के कार्यालय पर विरोध रैली में शामिल होने के बाद सुकांत मजूमदार ने सरकारी अधिकारी पर ऐसी टिप्पणी की.

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष व केंद्रीय मंत्री डॉ सुकांत मजूमदार ने पुलिस प्रशासन पर किया कटाक्ष कोलकाता. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष व केंद्रीय मंत्री डॉ सुकांत मजूमदार ने शुक्रवार को गंगारामपुर में एक सभा को संबोधित करते हुए पुलिस प्रशासन पर जम कर हमला बोला. उन्होंने पुलिस अधिकारियों से कहा कि यदि अगर आप अपने कर्तव्यों का सही से पालन नहीं कर पा रहे हैं, तो एसडीपीओ कार्यालय के मुख्य द्वार से राष्ट्रीय ध्वज हटाकर वहां तृणमूल पार्टी का झंडा लगा दें. शुक्रवार दोपहर बुनियादपुर में उपमंडल पुलिस अधिकारी के कार्यालय पर विरोध रैली में शामिल होने के बाद सुकांत मजूमदार ने सरकारी अधिकारी पर ऐसी टिप्पणी की. गौरतलब है कि बुनियादपुर क्षेत्र में चोरी, हत्या और अन्य अपराधों में वृद्धि के विरोध में, जिला भाजपा नेतृत्व ने शुक्रवार दोपहर गंगारामपुर उप-विभागीय पुलिस अधिकारी का घेराव किया. भाजपा का आरोप है कि पिछले कुछ महीनों में गंगारामपुर अनुमंडल में कानून-व्यवस्था की स्थिति खराब हो गयी है. इलाके में दुष्कर्म और हत्या जैसी कई घटनाएं हो चुकी हैं. कार्यक्रम में गंगारामपुर के विधायक सत्येंद्रनाथ रॉय, विधायक बुधराय टुडू, भाजपा जिला अध्यक्ष स्वरूप चौधरी और जिला भाजपा महासचिव बापी सरकार उपस्थित थे. इस मौके पर श्री मजूमदार ने बार-बार जिला पुलिस पदाधिकारी को उनके कर्तव्य की याद दिलायी. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि अगर समस्या का समाधान नहीं हुआ, तो भाजपा जल्द ही एक बड़ी रैली करेगी. साथ ही उन्होंने उपमंडल पुलिस अधिकारी के तबादले की भी मांग की.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें