21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राहत शिविरों की व्यवस्था पर श्वेत पत्र प्रकाशित करें ममता : शुभेंदु

शुभेंदु अधिकारी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को चक्रवाती तूफान "डाना " के प्रभाव के कारण राज्य में प्रभावित लोगों की हर तरह मदद करने के आश्वासन को चुनौती देते हुए कहा कि पहले राहत शिविरों में रह रहे लोगों और वहां की व्यवस्था को लेकर श्वेत पत्र प्रकाशित करें.

हल्दिया. राज्य के विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष व भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को चक्रवाती तूफान “डाना ” के प्रभाव के कारण राज्य में प्रभावित लोगों की हर तरह मदद करने के आश्वासन को चुनौती देते हुए कहा कि पहले राहत शिविरों में रह रहे लोगों और वहां की व्यवस्था को लेकर श्वेत पत्र प्रकाशित करें. शुक्रवार की रात को कोलाघाट के एक गेस्ट हाउस में पत्रकारों को संबोधित करते हुए शुभेंदु ने कहा कि “दिखाएं कि राज्य की मुख्यमंत्री ने क्या किया है? रात में उनके केवल जागने से कुछ नहीं होता. लोगों की ओर से मदद का हाथ बढ़ाना जरूरी है. ” उनका कहना है कि 2.16 लाख लोगों को राहत शिविरों में पहुंचाया गया है, ऐसी बात कही जा रही है. उन्होंने चुनौती दिया कि अगर इन लोगों को राहत शिविरों में पहुंचाया गया, तो किस शिविर में कितने लोग थे, उनकी कितनी मदद की गयी. इसको लेकर श्वेत पत्र प्रकाशित कर बताया जाये. वह यह साबित करने के लिए 1.5 लाख लोगों की सूची देंगे कि वे राहत शिविरों में नहीं थे. साथ ही अधिकारी ने तिरपाल वितरण पर टिप्पणी करते हुए कहा, पहले राहत सामग्रियों को बांटने के लिए एक कमेटी बनायी गयी थी, लेकिन अब वह कमेटी कहां गयी? उन्होंने कहा वह जितना हो सके लोगों के साथ खड़े रहे हैं और रहेंगे भी. पूर्व मेदिनीपुर में भी उन्होंने प्रभावित लोगों के खाने-पीने का इंतजाम किया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें