21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सीएम ने हावड़ा की निकासी व्यवस्था पर फिर जतायी नाराजगी

राज्य सचिवालय नबान्न में शुक्रवार को हुई प्रशासनिक बैठक के दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने चक्रवाती तूफान डाना को लेकर डीएम डॉ दीपाप प्रिया से पूरी जानकारी ली.

शहर के ड्रेनेज सिस्टम को जल्द दुरुस्त करें : ममता बनर्जी

उत्तर हावड़ा के विधायक को सौंपी कंजरवेंसी की जिम्मेदारी

संवाददाता, हावड़ा राज्य सचिवालय नबान्न में शुक्रवार को हुई प्रशासनिक बैठक के दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने चक्रवाती तूफान डाना को लेकर डीएम डॉ दीपाप प्रिया से पूरी जानकारी ली. साथ ही हावड़ा शहर में जलजमाव को लेकर उन्होंने फिर अपनी नाराजगी जाहिर की. सीएम ने कहा कि निकासी व्यवस्था को बेहतर किये बिना जलजमाव की समस्या का समाधान असंभव है. उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा कि शहरी अंचल में मकान बना रहे लोग सड़क किनारे मिट्टी, पत्थर, बालू रख देते हैं. इससे नाला जाम हो जाता है, जिस कारण पानी नहीं निकल पाता और लोगों को घंटों जलजमाव की समस्या का सामना करना पड़ता है. उन्होंने पुलिस को इस मामले में हस्तक्षेप करने को कहा, ताकि सड़कों पर कोई निर्माण सामग्री न रखे. मुख्यमंत्री ने निकासी व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए उत्तर हावड़ा के विधायक गौतम चौधरी को कंजरवेंसी का काम सौंप दिया. साथ ही निगम का कामकाज संभालने के लिए गठित प्रशासनिक बोर्ड में सदस्यों की संख्या नौ से बढ़ाकर 11 कर दी. इस टीम में गौतम चौधरी भी शामिल हैं. बता दें कि चौधरी हावड़ा नगर निगम में कंजरवेंसी विभाग के एमएमआइसी रह चुके हैं. मुख्यमंत्री ने डीएम से कहा कि कालीपूजा, छठ और जगद्धात्री पूजा को देखते हुए निकासी व्यवस्था जल्द से जल्द बेहतर करें. वहीं, गौतम चौधरी ने कहा कि बारिश खत्म होते ही वह नयी जिम्मेदारी संभाल लेंगे और बेलगछिया डंपिंग ग्राउंड का दौरा करेंगे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें