21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ट्रक के धक्के से बाइक चालक की चली गयी जान

मरिषदा थाना क्षेत्र में शुक्रवार को ट्रक के धक्के से एक मोटरसाइकिल चालक की मौत से गुस्साए लोगों ने पुलिस के दो वाहनों में जमकर तोड़फोड़ की.

हल्दिया. मरिषदा थाना क्षेत्र में शुक्रवार को ट्रक के धक्के से एक मोटरसाइकिल चालक की मौत से गुस्साए लोगों ने पुलिस के दो वाहनों में जमकर तोड़फोड़ की. हालात नियंत्रित करने के लिए अतिरिक्त पुलिस बल मौके पर पहुंचा. कांथी के एसडीपीओ सहित अन्य पुलिस अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे. काफी मशक्कत के बाद स्थिति सामान्य हो पायी. सूत्रों के अनुसार, सुबह सुकुनिया इलाके में तेज रफ्तार ट्रक ने एक मोटरसाइकिल चालक को धक्का मार दिया. सूचना मिलते ही मरिषदा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. मोटरसाइकिल चालक को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां उसके मृत होने की पुष्टि की गयी.

मृतक की शिनाख्त दिव्येंदु कर (40) के रूप में हुई है. वह भूपतिनगर थाना क्षेत्र के उत्तर विजयनगर इलाके का रहने वाला था. इधर, घटना को केंद्र करके लोगों ने जमकर हंगामा मचाया. स्थिति नियंत्रित करने के लिए पुलिस को बल प्रयोग भी करना पड़ा. ट्रक को जब्त करने के साथ ही आरोपी चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें