21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

खुला तार दिखे, तो तुरंत बिजली विभाग को बतायें

सूत्रों के अनुसार, सभी थानों को जारी निर्देश में कहा गया है कि पुलिसकर्मी अपने इलाकों में ड्यूटी के दौरान बिजली के खंभों पर विशेष नजर रखें.

कोलकाता. चक्रवाती तूफान डाना के प्रभाव से शहर में हो रही भारी बारिश के मद्देनजर पुलिस मुख्यालय लालबाजार की ओर से पुलिसकर्मियों को अपने इलाके में पेट्रोलिंग के दौरान विशेष निगरानी रखने का निर्देश दिया गया है. सूत्रों के अनुसार, सभी थानों को जारी निर्देश में कहा गया है कि पुलिसकर्मी अपने इलाकों में ड्यूटी के दौरान बिजली के खंभों पर विशेष नजर रखें. कहीं भी खुला तार दिखे, तो तुरंत संबंधित विभाग को इसकी जानकारी दें. साथ ही कहीं मेनहोल का ढक्कन खुला मिले, तो तुरंत कोलकाता नगर निगम को बतायें. लालबाजार की ओर से आमजनों से भी अग्रह किया गया है कि उनकी नजर में भी ऐसी चीजें आयें, तो तुरंत पुलिस को जानकारी दें. थोड़ी सी सजगता बरतने पर, खुले तारों एवं मेनहोल के खुले ढक्कन के चलते होनेवाली दुर्घटना को रोका जा सकता है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें