21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सीवान में असंतुलित होकर पलटा ट्रैक्टर, दबने से दो युवकों की मौत, खेत की जुताई कर लौट रहे थे घर

Bihar News: सीवान जिले के मैरवा थाना क्षेत्र के कबीरपुर में शुक्रवार की शाम गोबिंद ब्रह्म के स्थान पर ट्रैक्टर पलटने से एक किशोर समेत दो लोगों की मौत हो गई. दोनों युवक खेत की जुताई कर वापस अपने घर लौट रहे थे.

Bihar News: सीवान जिले के मैरवा थाना क्षेत्र के कबीरपुर में शुक्रवार की शाम गोबिंद ब्रह्म के स्थान पर ट्रैक्टर पलटने से एक किशोर समेत दो लोगों की मौत हो गई. दोनों युवक खेत की जुताई कर वापस अपने घर लौट रहे थे. इस दौरान खेत के मेड़ पर ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया. जिससे दोनों युवक ट्रैक्टर के नीचे दब गये.

मेड़ पर चढ़ाने के दौरान अचानक पलटा ट्रैक्टर

मृतक की पहचान कबीरपुर गांव के 18 वर्षीय रजनीश कुमार सिंह और 12 वर्षीय रौशन कुमार शर्मा के रूप में हुई है. घटना के संबंध में बताया जाता है की खेत जोतकर ट्रैक्टर पर सवार होकर रजनीश व रौशन अपने घर जा रहे थे. जैसे ही गोबिंद ब्रम्ह स्थान पर टैक्टर पहुंचा की मेड़ पर चढ़ाने के दौरान अचानक ट्रैक्टर पलट गया. इसमें ये दोनों टैक्टर के अंदर दब गये.

Also Read: पटना शहर में बीच सड़क पर भिड़े देवर-भाभी, इस बात को लेकर हुई जमकर मारपीट

पुलिस के पहुंचने से पहले परिजन शव लेकर चले गए

घटना की जानकारी मिलने पर आसपास के ग्रामीणों ने दोनों को घायल अवस्था में बाहर निकाला. सूचना पर प्रमुख वीरेंद्र भगत घायलों को लेकर रेफरल अस्पताल मैरवा पहुंचे. जहां चिकित्सकों ने दोनो युवकों को मृत घोषित कर दिया. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस के पहुंचने से पहले परिजन शव लेकर चले गये थे. थाना प्रभारी ने बताया कि मौत की सूचना मिली है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाइ की जायेगी.

ये वीडियो भी देखें

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें