21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bhoot Bangla: अक्षय कुमार की हॉरर-कॉमेडी ‘भूत बंगला’ में हुई इस फीमेल लीड की एंट्री, जानें कैसा होगा रोल

Bhoot Bangla: अक्षय कुमार की साल 2025 की मच अवेटेड हॉरर कॉमेडी फिल्म भूत बंगला को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है. जिसके अनुसार फिल्म की लीड एक्ट्रेस फाइनल हो गई है और इसके साथ ही यह भी बताया गया है कि फिल्म की शूटिंग कब शुरू होगी.

Bhoot Bangla: अक्षय कुमार की मच अवेटेड हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भूत बंगला’ को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है. दरअसल, इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार और प्रियदर्शन ने 14 साल बाद हाथ मिलाया है. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ परेश रावल, राजपाल यादव और असरानी जैसे बेहतरीन कलाकार नजर आएंगे, जो इस फिल्म में कॉमेडी की बौछार कर देंगे. फैंस अपने पसंदीदा एक्टर को एक बार फिर बड़े पर्दे पर कॉमेडी करते देखने के लिए काफी उत्सुक हैं. अब फिल्म को लेकर जो अपडेट सामने आई है, उसके अनुसार फिल्म कीवलीड एक्ट्रेस को फाइनल कर दिया गया है. आइए बताते हैं ये कौन हैं.

भूत बंगला में हुई इस एक्ट्रेस की एंट्री

अक्षय कुमार की फिल्म भूत बंगला के करीबी सोर्स से जानकारी मिली है कि फिल्म के मेकर्स को वामीका गब्बी भूत बंगला के लिए एक परफेक्ट चॉइस लगती हैं. सोर्स के अनुसार, वामिका ने पिछले कुछ समय में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जो काम किया है, उससे सभी को प्रभावित किया है. जल्द ही वह वरुण धवन की बेबी जॉन में नजर आएंगी, इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी. बेबी जॉन के बाद वामिका को दर्शक अक्षय कुमार की भूत बंगला में देखेंगे. भूत बंगला में वामीका गब्बी का अहम रोल है.

भूत बंगला की शूटिंग कब शुरू होगी?

भूत बंगला के करीबी सोर्स ने यह भी बताया की फिल्म में दो और लीड एक्ट्रेस होंगी. फिल्म में यह तीनों एक्ट्रेस एक ही घर में परेश रावल, अक्षय कुमार और राजपाल यादव के साथ कॉमेडी करते नजर आएंगी. हालांकि, वामिका के अलावा फिल्म में बाकी दो एक्ट्रेस कौन हैं इस पर से भी जल्द ही पर्दा उठ जाएगा. वहीं, फिल्म की शूटिंग की बात करें तो भूत बंगला की शूटिंग अगले साल 2025 में शुरू हो जाएगी. जबकि यह फिल्म साल की थर्ड कार्टर तक रिलीज हो सकती है.

Also Read: Pushpa 3 को लेकर आया बड़ा अपडेट, मेकर्स बोले- दर्शक पुष्पा 2 को जबरदस्त हिट बनाते हैं तो…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें