21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Anupama: शिवम खजूरिया ने शो में एंट्री करने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- अनु-अनुज की जगह मैं…

Anupama: ये रिश्ता क्या कहलाता है में रोहित की भूमिका निभाने वाले शिवम खजूरिया ने हाल ही में रूपाली गांगुली के शो अनुपमा में एंट्री ली है. उन्होंने कहा कि सीरियल का हिस्सा बनकर खुद को भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं.

Anupama: रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर सीरियल अनुपमा टीआरपी बादशाह है. शो हर वीक नंबर वन पर बना रहता है. हाल ही में इसने 15 साल का लीप लिया. जिसके बाद कई पुराने स्टारकास्ट ने सीरियल को अलविदा कहा और नई एंट्रीज देखने को मिली. ये रिश्ता क्या कहलाता है में रोहित की भूमिका निभाने नाले शिवम खजूरिया की भी एंट्री हुई है. अब उन्होंने अपना एक्सपीरियंस शेयर किया.

अनुपमा से जुड़कर कैसा फील कर रहे हैं शिवम खजूरिया

अनुपमा में शिवम खजूरिया प्रेम कोठारी की भूमिका निभा रहे हैं. उन्होंने अपने किरदार को लेकर ई-टाइम्स संग बात करते हुए कहा, ”प्रेम एक युवा लड़का है, जो लाइफ में आगे बढ़ना चाहता है. इसी बीच वह अनुपमा से मिलता है और उसकी बेटी को ढूंढने में मदद करता है. आखिरकार नियति दोनों को मिला देती है. मैं शो से जुड़कर खुद को भाग्यशाली महसूस करता हूं. हर दिन काफी कुछ सीखने को मिल रहा है.”

अलीशा परवीन संग अपनी केमिस्ट्री पर क्या बोले शिवम

अलीशा परवीन के साथ अपनी केमिस्ट्री पर बात करते हुए शिवम ने कहा, यह सब राजन सर की सोच है. वह अद्भुत जोड़ियां बनाने के लिए जाने जाते हैं. अलीशा के साथ काम करना वाकई अच्छा है. वह एक अच्छी इंसान है और अपने काम के प्रति जागरूक भी हैं.” शिवम ने ये भी कहा कि शो ने 15 साल का लीप लिया है, जिसके बाद कहानी में ताजगी आ गई है. दर्शक हर कड़ी के साथ जुड़ेंगे और शो और अधिक सफलता हासिल करेगा.

मान संग तुलना किए जाने पर क्या बोले शिवम खजूरिया

शिवम ने इस बात पर भी अपनी राय रखी, जिसमें पुराने कलाकारों संग तुलना शामिल है. एक्टर ने कहां, ये हर जगह होता है. पुराने किरदारों से दर्शक इतना जुड़ जाते हैं कि नए को प्यार देने में थोड़ा समय लगता है, लेकिन शो की एक विरासत है. मैं बस इतना स्पष्ट करना चाहूंगा कि मैं किसी की जगह नहीं ले रहा हूं. एक ही #मान है और हमेशा रहेगा. मैं सिर्फ बेस्ट परफॉर्म करने की कोशिश कर रहा हूं.

Also Read- Anupama Twist: आध्या के वापस आने से सबसे ज्यादा डरा ये इंसान, बा ने राही को बताया अशुभ

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें