21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रशांत किशोर की पार्टी जनसुराज का नेता गिरफ्तार, जानिए किस मामले में फंसकर गए हवालात

Bihar News: बेतिया में स्मार्ट मीटर लगाने गए जेई के साथ धक्का-मुक्की करने और बंधक बनाने के मामले में पुलिस जनसुराज पार्टी के नेता को गिरफ्तार की है. पुलिस ने उनसे पुछताछ करने के बाद शनिवार को न्यायालय भेज दी है.

Bihar News: बेतिया में स्मार्ट मीटर लगाने गए जेई के साथ धक्का-मुक्की करने और बंधक बनाने के मामले में पुलिस जनसुराज पार्टी के नेता को गिरफ्तार की है. पुलिस ने उनसे पुछताछ करने के बाद शनिवार को न्यायालय भेज दी है. सदर एसडीपीओ-वन विवेक दीप का कहना है कि राजकिशोर चौधरी अपने अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर बिजली विभाग के कर्मीयों से मारपीट और दुर्व्यवहार की थी.

जानकारी के अनुसार, स्मार्ट मीटर लगाने गए जेई के साथ धक्का-मुक्की की गई थी. उसके बाद जेई को बंधक बनाने का प्रयास किया गया था. इस घटना के बाद कुमारबाग के जेई राकेश कुमार के आवेदन पर जोकहा गांव निवासी राजकिशोर चौधरी एवं उसके पुत्र साहिल चौधरी के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया था.

आरोपियों की गिरफ़्तारी के लिए टीम का हुआ था गठन

उन्होंने बताया कि पुलिस अधीक्षक डॉ शौर्य सुमन के निर्देश पर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एक टीम का गठन हुआ था. गठित टीम ने त्वरित कार्रवाई कर आरोपी राजकिशोर चौधरी को गिरफ्तार की है. वही फरार बेटे साहिल चौधरी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की छापेमारी जारी है. दरअसल यह घटना जिले के मनुआपुल थाना क्षेत्र के मेहंदीयाबारी चौक की है. घटना का वायरल वीडियो भी सामने आया था.

Also Read: पटना में एयरफोर्स सेंटर के केंद्रीय विद्यालय में दिखा तेंदुआ, अगले आदेश तक स्कूल बंद

सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में दर्ज हुआ FIR

थानाध्यक्ष नरेश कुमार ने बताया कि कुमारबाग के जेई राकेश कुमार के साथ धक्का-मुक्की करने और सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में राजकिशोर चौधरी और उनके बेटे साहिल चौधरी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. जेई द्वारा साक्ष्य के आधार पर एक वीडियो भी पुलिस को उपलब्ध कराया गया है.

Je
प्रशांत किशोर की पार्टी जनसुराज का नेता गिरफ्तार, जानिए किस मामले में फंसकर गए हवालात 2

जनसुराज के नेता हैं राजकिशोर चौधरी

विडियो में देखा जा रहा है कि राजेश चौधरी और उनके बेटे साहिल चौधरी द्वारा जेई के साथ धक्का मुक्की किया जा रहा है. उन्हें बंधक बनाने का भी प्रयास पिता-पुत्र के द्वारा किया जा रहा है. राजकिशोर चौधरी प्रशांत किशोर के जनसुराज पार्टी के नेता हैं. इससे पहले भी जिला पार्षद का चुनाव लड़ चुके हैं.

NDA की सरकार में अफसर बेलगाम

जन सुराज के जिलाध्यक्ष कृष्णा कुमार बिंद ने कहा है कि नीतीश गवर्नमेंट के अधिकारी बेलगाम हैं. नीतीश की सरकार है, नीतीश की पुलिस है, नीतीश के जेई हैं. उनके इशारे पर ही सबकुछ हो रहा है. जन सुराज चाह रहा है कि बिहार में परिवर्तन हो और वो लोग चाह रहे हैं कि बिहार में रंगदारी हो, भ्रष्टाचार फैले. उसी को रोकने का जन सुराज प्रयास कर रहा है तो अरेस्टिंग हो रहा है.

ये वीडियो भी देखें

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें