21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सीता पर इरफान के बयान से भड़के चौहान, बोले- यह भारत की नारी शक्ति का अपमान

Jharkhand Chunav: झारखंड कांग्रेस के विधायक डॉ इरफान अंसारी के सीता सोरेन पर दिए गए बयान से भाजपा की त्योरियां चढ़ गईं हैं. शिवराज सिंह ने उन पर हमला बोला है.

Jharkhand Chunav 2024: दिशोम गुरु शिबू सोरेन की बड़ी बहू और झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के नेता स्व दुर्गा सोरेन की पत्नी सीता सोरेन के बारे में दिए गए इरफान अंसारी के बयान पर झारखंड में राजनीति गरमा गई है. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के झारखंड विधानसभा चुनाव के प्रभारी शिवराज सिंह चौहान ने इसके लिए इरफान अंसारी को निशाने पर लिया है. मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि सीता सोरेन के बारे में इरफान अंसारी ने जिन शब्दों का इस्तेमाल किया है, वह झारखंड की बहन बेटियों का अपमान है. भारत की नारी शक्ति का अपमान है.

डॉ इरफान अंसारी पर बरसे शिवराज सिंह चौहान.

इरफान अंसारी को मंत्रिमंडल से बर्खास्त करें हेमंत सोरेन – चौहान

शिवराज सिंह चौहान ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि इरफान अंसारी ने भाजपा नेता सीता सोरेन के लिए जिन अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल किया है, वह उचित नहीं है. उन्होंने कहा कि सीता सोरेन, स्व दुर्गा सोरेन की धर्मपत्नी हैं. वह दिशोम गुरु शिबू सोरेन की बहू हैं. झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की भाभी हैं. वह झारखंड की एक सम्मानित नेता हैं. उनके बारे में इस तरह का बयान कतई स्वीकार्य नहीं है. उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन को इरफान अंसारी को तुरंत अपने मंत्रिमंडल से बर्खास्त करना चाहिए.

जामताड़ा में डॉ इरफान अंसारी का है सीता सोरेन से मुकाबला

इरफान अंसारी कांग्रेस पार्टी के नेता हैं. वह जामताड़ा से विधायक हैं. कांग्रेस पार्टी ने एक बार फिर उनको जामताड़ा विधानसभा सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है. उनके खिलाफ भाजपा के टिकट पर सीता सोरेन चुनाव लड़ रहीं हैं. लगातार 3 बार जामा से विधानसभा का चुनाव जीतने वाली सीता सोरेन इस बार जामताड़ा से लड़ रहीं हैं. इस सीट पर लगातार 2 बार से इरफान अंसारी जीत रहे हैं. झारखंड में कांग्रेस ने इस बार झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के साथ गठबंधन किया है. जामताड़ा सीट पर कांग्रेस-झामुमो-राजद के गठबंधन के संयुक्त उम्मीदवार डॉ इरफान अंसारी हैं.

Also Read

Jamtara Vidhan Sabha: जामताड़ा विधानसभा सीट पर लगातार 2 बार जीते कांग्रेस के डॉ इरफान अंसारी

झारखंड चुनाव 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बाबूलाल मरांडी, चंपाई सोरेन समेत ये हैं बीजेपी के 40 स्टार प्रचारक

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें