21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Chhath Puja: नीतीश कुमार और सम्राट चौधरी ने लिया घाटों का जायजा, सीएम बोले- सब अच्छा होगा

Chhath Puja: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना के छठ घाटों का निरीक्षण कर सफाई और सौंदर्यीकरण के कार्यों की समीक्षा की. इस दौरान उनके साथ डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी भी मौजूद थे.

Chhath Puja: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) और डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने शनिवार को पटना में गंगा घाटों का निरीक्षण किया. दोनों ने प्रशासन द्वारा की जा रही तैयारियों का जायजा लिया. इस दौरान सीएम नीतीश ने कहा, “आप लोग चिंता मत कीजिए सब अच्छा होगा. प्रशासन की ओर से अच्छी तैयारी की जा रही है. यही देखने के लिए हम लोग आए हैं.”

Gayujxfxyaacexd
Chhath puja: नीतीश कुमार और सम्राट चौधरी ने लिया घाटों का जायजा, सीएम बोले- सब अच्छा होगा 2

दिशा-निर्देर्श दिए

बता दें कि लोक आस्था का महापर्व छठ पूजा बेहद नजदीक है. पटना स्थति गंगा घाट पर इस दौरान लाखों लोग पर्व मनाने आते हैं. हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी सीएम ने तैयारियों की समीक्षा की. सीएम नीतीश कुमार ने आज जल मार्ग से पटना सिटी के विभिन्न घाटों का निरीक्षण किया साथ ही गंगा घाटों को सुरक्षित करने के लिए प्रशासनिक अधिकारी को विशेष दिशा-निर्देश दिए. नीतीश कुमार के साथ बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी भी थे.

सम्राट चौधरी ने X पर किया पोस्ट

सम्राट चौधरी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर पोस्ट में लिखा, “लोक आस्था का महान पर्व छठ आ रहा है. छठ व्रतियों को कोई परेशानी नहीं हो, इसके लिए पटना के छठ घाटों का मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ सफाई और सौन्दर्यीकरण के कार्य का निरीक्षण किया. पूरे प्रदेश में छठ घाटों के दुरुस्तीकरण और सौंदर्यीकरण का काम जारी है.

इसे भी पढ़ें: जेल में कुख्यात छोटुआ और लव ने रची थी रविंद्र की हत्या की साजिश, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

Bihar Weather: दाना तूफान का कल भी दिखेगा असर, बारिश के आसार, तापमान में आयी बड़ी गिरावट

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें