21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Ranchi News: राजधानी के इस क्षेत्र में बंदर का आतंक, लोग परेशान, कई को बनाया अपना निशाना

बंदर लोगों के घरों में घुस कर समानों को तोड़फोड़ कर रहा है. इतना ही नहीं घर में लगे दरवाजे और खिड़कियों को भी तोड़ दे रहा है.

Ranchi News: राजधानी रांची के सिंह मोड के लटमा रोड में बदंर के अतंक से लोग परेशान है. बंदर लोगों के घरों में घुस कर समानों को तोड़फोड़ कर रहा है. इतना ही नहीं घर में लगे दरवाजे और खिड़कियों को भी तोड़ दे रहा है. वहीं मोहल्ले के कई लोगों को बंदर ने अपना निशाना भी बनाया.

लटमा रोड नंबर 9 स्थित अजय कुमार वर्मा के घर में बंदर घुस गया और लोगों को दौड़ाने लगा. किसी तरह लोगों ने भाग कर अपनी जान बचायी. इस घटना के बाद आसपास के लोग डर के साये में जीने को मजबूर हो गये हैं. लोगों ने अपने घर के दरवाजे और खिड़कियों को बंद कर लिया है. शुक्रवार को मोहल्ले में दो-तीन लोगों को बंदर ने काट भी लिया. शनिवार को भी कई लोगों को अपना निशाना बनाया, जिससे मोहल्ले के लोग परेशान और भयभीत हैं.

बंदर के काटने से रेबीज का खतरा बढ़ जाता है. इसलिए बंदर शरीर के जिस जगह पर काटता है, उस जगह को अच्छी तरह से साफ करके तुरंत डॉक्टर से संपर्क करें. वहीं, 24 घंटे के अंदर रेबीज का इंजेक्शन लगावाना भी जरूरी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें