21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar News: भागलपुर में 4 दिनों के अंदर तीसरी लाश मिलने से सनसनी, छपरा में भी युवक का लावारिश शव मिला

Bihar News: भागलपुर और छपरा में लावारिश शव मिलने से सनसनी फैली हुई है. भागलपुर में चार दिनों के अंदर में तीन शव एक ही थाना क्षेत्र से मिले हैं.

Bihar News: बिहार के दो जिलों में शनिवार को लावारिश शव मिले हैं. भागलपुर और छपरा में दो शव मिलने से सनसनी फैली हुई है. भागलपुर में पिछले चार दिनों के अंदर तीन शव बरामद हुए हैं. तीनों शव लोदीपुर थाना क्षेत्र में ही मिला है. भागलपुर पुलिस एक के बाद एक करके मिले इन तीनों शवों की गुत्थी सुलझाने में जुटी है. बीते चार दिनों के अंदर दो युवती और अब एक युवक का शव बरामद हुआ है. जबकि छपरा में भी कॉलेज के पीछे एक युवक का क्षत विक्षत शव शनिवार को बरामद हुआ है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

भागलपुर में युवक का मिला शव, फैली सनसनी

भागलपुर के लोदीपुर थाना अंतर्गत बनकट्टा पोखर के पास रोड के किनारे गड्ढे में एक अज्ञात व्यक्ति का शव शनिवार को मिला है. युवक के शव को बुरी तरह से कुचला गया है. वहीं शव मिलने की जानकारी पर डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर व स्थानीय पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. एफएसएल की टीम भी घटनास्थल पर पहुंची और सैंपल जमा किए. पुलिस उपाधीक्षक विधि व्यवस्था के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया है जो मामले की जांच कर रही है.

ALSO READ: बिहार के मोतिहारी निवासी 4 युवकों की गुरुग्राम में झुलसने से मौत, मृतकों में एक ही परिवार के 3 लोग शामिल

भागलपुर में चार दिनों के अंदर तीसरी लाश मिली

बता दें कि जहां से शव बरामद हुआ है वहीं से करीब एक ही किलोमीटर की दूरी पर गंगटा पोखर में एक महिला का शव एक दिन पहले बरामद हुआ था. जबकि दो दिन पहले बंशीटीकर में बगीचे से एक महिला का लावारिश शव मिला था. चार दिनों के अंदर में तीन शव मिलने से अब पुलिस के सामने भी चुनौती आयी है. किसी ने हत्या को मौके पर अंजाम दिया या कहीं हत्या करके शव को यहां ठिकाने लगाया गया, इसकी जांच जारी है.

छपरा में यदुनंदन कॉलेज के पीछे मिला युवक का क्षत विक्षत शव

छपरा-हाजीपुर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 19 पर दरियापुर थाना क्षेत्र के यदुनंदन कॉलेज के पीछे शनिवार को दरियापुर पुलिस ने एक युवक का क्षत विक्षत शव बरामद किया है.उक्त शव की पहचान नहीं हो सकी है.पुलिस को आशंका है कि लंबे समय से उक्त शव वहां पड़ा हुआ था. बाढ़ के पानी में उक्त शव के कहीं से बहकर आने का अंदेशा है.इससे पूर्व शनिवार को खेत गए कुछ लोगों की नजर कंकाल रूपी उक्त शव पर पड़ी थी जिसके बाद दरियापुर पुलिस को इसकी सूचना दी गई.बाद में पुलिस ने उक्त स्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें