21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Darbhanga Airport: अब दरभंगा एयरपोर्ट से दिल्ली-मुंबई जाना हुआ आसान, इस दिन से उड़ान भरेगी इंडिगो की फ्लाइट

Darbhanga Airport: बिहार के दरभंगा एयरपोर्ट से दिल्ली और मुंबई जाने के लिए अब इंडिगो की विमान भी उड़ान भरेगी. इसके लिए इंडिगो एयरलाइंस को स्लॉट मिल गया है.

Darbhanga Airport: जदयू सांसद संजय झा ने मिथिलावासियों को खुशखबरी दी है. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक पोस्ट में बताया कि अब बिहार के दरभंगा एयरपोर्ट से दिल्ली और मुंबई जाने के लिए अब इंडिगो की विमान भी उड़ान भरेगी. इसके लिए इंडिगो एयरलाइंस को स्लॉट मिल गया है. अब इंडिगो की फ्लाइट दरभंगा से दिल्ली के बीच प्रतिदिन, जबकि मुंबई के लिए सप्ताह में चार दिन उड़ान भरेगी. यह सेवा एक दिसंबर से शुरू हो जाएगी.

संजय झा ने पोस्ट में क्या लिखा

जदयू के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष व सांसद संजय कुमार झा ने बताया कि इसके लिए टिकट की बिक्री जल्द शुरू होने वाली है. उन्होंने अपने X हैंडल के जरिए इसकी जानकारी शेयर करते हुए लिखा, “दरभंगा एयरपोर्ट से उड़ानें अचानक रद्द होने से यात्रियों को काफी परेशानी हो रही थी और इस एयरपोर्ट पर उनका भरोसा कम हो रहा था. इस संबंध में मैंने 21 सितंबर को नई दिल्ली में केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री राम मोहन नायडू से मुलाकात कर दरभंगा एयरपोर्ट से आवागमन करने वाले यात्रियों की परेशानियों को दूर करने तथा रनवे का विस्तार कर इसे अंतरराष्ट्रीय स्तर का एयरपोर्ट बनाने के संबंध में ज्ञापन सौंपा था. इंडिगो को टाइम स्लॉट उपलब्ध कराने में उनका भी सहयोग रहा. इसके बाद 23 सितंबर को दिल्ली में हमारे आवास पर इंडिगो के स्पेशल डायरेक्टर के साथ मुलाकात में दरभंगा एयरपोर्ट से कंपनी की उड़ान सेवा शुरू करने के मुद्दे पर विस्तार से चर्चा हुई थी. उन्होंने बताया कि इंडिगो एयरलाइंस को स्लॉट मिल गया है. अब इंडिगो विमान दरभंगा से दिल्ली के बीच प्रतिदिन, जबकि मुंबई के लिए सप्ताह में चार दिन उड़ान भरेगी. यह सेवा एक दिसंबर से शुरू हो जाएगी. उन्होंने कहा कि इंडिगो की उड़ानें शुरू होने से दरभंगा एयरपोर्ट से आवागमन करने वाले यात्रियों को दिल्ली और मुंबई की उड़ान के लिए अधिक विकल्प मिल पाएंगे.”

इसे भी पढ़ें: नीतीश कुमार और सम्राट चौधरी ने लिया घाटों का जायजा, सीएम बोले- सब अच्छा होगा

जेल में कुख्यात छोटुआ और लव ने रची थी रविंद्र की हत्या की साजिश, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें