21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar News: गया में शिक्षक के घर हाफ पैंट में घुसे चोर फूल पैंट में लौटे, लाखों लेकर हुए फरार, पुलिस भी हैरान

Bihar News: गया में एक रिटायर्ड शिक्षक के घर चोरी करने घुसे चोरों की गजब करतूत सीसीटीवी में कैद हुई. चोर घर में चोरी करने के लिए हाफ पैंट में घुसे थे, लेकिन जब वो चोरी कर बाहर आए तो उनका लुक बदला हुआ था, उन्होंने फूल पैंट पहन रखा था.

Bihar News: गया के डेल्हा थाना क्षेत्र के मंदराज बिगहा में बीती रात चोरी की एक बड़ी घटना ने सनसनी फैला दी. हाफ पैंट पहनकर चोरी करने आए चोरों ने एक रिटायर्ड शिक्षक के घर से 6 लाख रुपये के जेवरात और 60 हजार रुपये नकद चुरा लिए. यह घटना रात 3.12 बजे हुई. पांच की संख्या में रहे चोरों ने योजनाबद्ध तरीके से खिड़की का ग्रिल तोड़कर घर में प्रवेश किया. चोरों की यह करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई है. मामले में पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है.

उस कमरे में हुई चोरी, जिसमें कोई नहीं था

शिक्षिका के भाई दीपक गुप्ता ने बताया कि जिस वक्त यह घटना हुई परिवार के कुछ सदस्य पहली मंजिल पर सो रहे थे, जबकि घर के बड़े लोग ग्राउंड फ्लोर के कमरे में थे. दिलचस्प बात यह है कि चोरी भी उसी कमरे में हुई, जहां उस समय कोई नहीं था. चोरों ने कमरे में दो आलमारियां तोड़ीं, जिनमें जेवर और नकदी थी और वहां से सारा सामान लेकर फरार हो गए.

हाफ पैंट में घुसे चोर फूल पैंट में लौटे

घटना के बाद एक और चौंकाने वाली बात सामने आई. चोर घर में घुसते वक्त हाफ पैंट पहने हुए थे, लेकिन चोरी करके जब वो बाहर निकले तो फुल पैंट पहने हुए थे. सीसीटीवी फुटेज में यह अजीबोगरीब बदलाव साफ देखा जा सकता है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है, लेकिन चोरों का अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है. इस घटना ने इलाके में सुरक्षा को लेकर गंभीर चिंताएं खड़ी कर दी हैं.

इसे भी पढ़ें: Bihar News: हाजीपुर में CO-RO ने DM के खिलाफ क्यों खोला मोर्चा? जानिए विरोध के पीछे की वजह…

क्या कहते हैं थानाध्यक्ष

डेल्हा थाना प्रभारी इंद्रदेव इंद्र ने बताया कि डॉग स्क्वायड टीम ने घटनास्थल की जांच की है. इसके अलावा फोरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल से फिंगर प्रिंट के नमूने लिए हैं. जांच जारी है. चोरों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

रिपोर्ट- संजीव कुमार सिन्हा

Trending Video

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें