22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Kaimur : ट्रक से नयी बाइक उतारने के दौरान मैकेनिक ने चुराई, गिरफ्तार

Kaimur : मोहनिया शहर के स्थानीय बुलेट एजेंसी में ट्रक से नयी बाइक उतारने के दौरान ही मैकेनिक ने एक बाइक को गायब कर दिया.

मोहनिया शहर के स्थानीय बुलेट एजेंसी में ट्रक से नयी बाइक उतारने के दौरान ही मैकेनिक ने एक बाइक को गायब कर दिया, जिसके बाद शुक्रवार को एजेंसी मालिक के आवेदन पर पुलिस द्वारा कार्ररवाई करते हुए गायब की गयी बाइक की बरामदगी के साथ ही मैकेनिक सहित दो आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. 

मिलान करने पर कम थी एक गाड़ी

शहर के वार्ड आठ निवासी स्वर्गीय शिवदान सिंह के पुत्र राहुल कुमार सिंह ने मोहनिया थाने में आवेदन दिया कि 18 अक्तूबर को मोहनिया स्थित मेरी एजेंसी पर पटना डिपो से ट्रक के द्वारा सभी कागजात सहित 18 नई मोटरसाइकिल आयी थी. उसे मेरे कर्मचारियों द्वारा ट्रक से उतारकर शो-रूम के बाहर खड़ा किया गया. परंतु, 23 अक्तूबर को जब स्टॉक का मिलान किया गया, तो पाया गया कि एक गाड़ी कम है. 

 शो रूम में लगे CCTV कैमरे से खुला पोल

इसके बाद जब शो रूम में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की गई तो पता चला कि उक्त मोटरसाइकिल को उतारने के दौरान मेरे ही कर्मचारी निकास कुमार चोरी की नीयत से निकाल ले गया और किसी को कुछ पता नहीं चला.  इसके बाद जब आरोपित 25 अक्तूबर को मेरे शोरूम में उपस्थित हुआ, तब चोरी हुई मोटरसाइकिल के बारे में पूछने पर बताया मोटरसाइकिल को मैं धनश्याम कुमार के कहने पर एजेंसी के पीछे खड़े दो व्यक्ति को सौंप दिया था. मैं उन दो व्यक्तियों को नहीं जानता हूं. इसके बाद मैं निकास कुमार व धनश्याम कुमार को लेकर थाना आया और पुलिस को सुपुर्द किया. 

 क्या कहते हैं थानाध्यक्ष

इस संबंध में थानाध्यक्ष प्रियेश प्रियदर्शी ने बताया मोहनिया की एक एजेंसी में कार्य करने वाला मैकेनिक संतोष सिंह, ग्राम देवरियां, थाना-नुआंव व घनश्याम कुमार, पिता मोहन राम, ग्राम भडहेरिया, थाना रामगढ़ का निवासी है. उसने ही ट्रक से बाइक को उतारने के दौरान मोटरसाइकिल को गायब कर दिया था, आवेदन मिलने के 24 घंटे के अंदर ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है.

इसे भी पढ़ें : बिहार के इन दो शहरों को मिलने जा रही इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम की सौगात, जानिए कब बनकर होगा तैयार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें