22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

34 साल से जिस विचार का विरोध किया है उसका समर्थन नहीं कर सकता , आलाकमान का निर्णय गलत : पूर्व स्पीकर

पूर्व स्पीकर ने सारठ विधानसभा क्षेत्र से चुन्ना सिंह को झामुमो प्रत्याशी बनाये जाने पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है और इस निर्णय को गलत बताया है.

सारठ. सारठ क्षेत्र से दो बार के विधायक व झारखंड विधानसभा के स्पीकर रहे झामुमो नेता शशांक शेखर भोक्ता ने शनिवार को अपने समर्थकों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. वहीं सारठ सीट से पार्टी का प्रत्याशी नहीं बनाये जाने पर समर्थकों के साथ अपना दर्द साझा किया. चितरा स्थित आवास पर समर्थकों की बुलाई बैठक में उन्होंने कहा कि एक दिन पहले तक झामुमो आलाकमान ने मुझे टिकट देने की बात कही थी. लेकिन गलत व्यक्ति को टिकट दे दिया. पूर्व स्पीकर ने कहा कि क्षेत्र में सामंतवादी व्यवस्था का विरोध पिछले पिछले 34 वर्षों से कर रहे हैं और सामाजिक न्याय के लिए लड़े हैं. लेकिन पार्टी के नाम पर किसी को भी समर्थन नहीं कर सकते. कहा कि हमलोग झारखंड आंदोलनकारी रहे है. जेल में काफी समय बिताया है. लेकिन आज आलाकमान ने घोर संकट में डाल दिया है. उनका निर्णय पूरी तरह गलत है. पूर्व स्पीकर ने कहा कि आलाकमान का जो फैसला हो, व्यक्तिगत स्तर पर ऐसे प्रत्याशी का समर्थन कभी नहीं कर सकते हैं. पार्टी चाहे तो हमारे ऊपर कार्रवाई कर सकती है. फिलहाल चुनाव है अभी चुप रहेंगे. चुनाव के बाद नयी विचारधारा के साथ संगठन को लेकर आगे जायेंगे. पिछले 34 साल के संघर्ष की बदौलत सारठ में सामाजिक न्याय को स्थापित किया है. वहीं इस दौरान कहा कि चुनाव कोई जीते या कोई हारे. मुझसे जुड़े किसी भी व्यक्ति को कोई नुकसान पहुंचाने की भी कोशिश करेगा तो शशांक शेखर भोक्ता का सामना उस ताकत को करेगा पड़ेगा. बैठक के चांदो मंडल, मो इम्तियाज, मोहन चौधरी, प्रशांत शेखर, मुन्ना सिंह, मुरारी शाही समेत बड़ी संख्या में समर्थक थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें