22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ट्रैक्टर की चपेट में आने से छह वर्षीय बच्चे की मौत

एमएच नगर थाना उसरी बुजुर्ग में शनिवार को तकरीबन साढ़े बारह बजे ट्रैक्टर के चपेट में आने छह वर्षीय बच्चे की मौत हो गयी. मृतक यूपी के बलियां जिले के रसड़ा निवासी अल्ताफ अली का छह वर्षीय पुत्र आरिफ अली है.

हसनपुरा. एमएच नगर थाना उसरी बुजुर्ग में शनिवार को तकरीबन साढ़े बारह बजे ट्रैक्टर के चपेट में आने छह वर्षीय बच्चे की मौत हो गयी. मृतक यूपी के बलियां जिले के रसड़ा निवासी अल्ताफ अली का छह वर्षीय पुत्र आरिफ अली है. 17 अक्टूबर को दिल्ली से वह अपने मां व बहनों के साथ ननिहाल उसरी बुजुर्ग निवासी नाना मजहर अली के घर आया था. घटना के समय वह अपने नाना के दुकान के पास खेल रहा था. तभी ट्रैक्टर गुजर रहा था, इसी बीच दुकान से नीचे सड़क पर फिसल ट्रैक्टर के पिछले चक्का के चपेट में आकर गंभीर रुप से घायल हो गया. परिजन इलाज के लिए निजी क्लिनिक ले जाते तब तक उसकी मौत हो गयी. मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में चीख चीत्कार मच गया. सभी दहाड़ मार कर रोने बिलखने लगे. इधर घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों व परिजनों ने ट्रैक्टर चालक को पकड़ कर धुनाई कर दी. घटना के बाद डायल 112 की पहुंची पुलिस को लोगों का आक्रोश का सामना करना पड़ा. काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने ड्राइवर को कब्जे में लेकर इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया. मृतक चार बहनों में इकलौता भाई था. बड़ी बहन 14 साल की है. इस घटना के बाद मृतक की मां सरवरी खातून सहित सभी बहनों का रो रोकर हाल बुरा हो गया है. अंचलाधिकारी उदयन सिंह, थानाध्यक्ष मिहिर कुमार घटनास्थल पहुंचकर मामले की जांच की. थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस ट्रैक्टर और चालक को कब्जे में लेकर कार्रवाई कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें