24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Aaj 27 October 2024 Ka Rashifal: मकर राशि के जातकों को चोट व रोग से बाधा संभव है, जानें आज 27 अक्टूबर 2024 का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 27 October 2024: आज रविवार 27 अक्टूबर 2024. यहां से जानें दैवज्ञ ज्‍योतिषी डॉ श्रीपति त्रिपाठी से आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 27 October 2024: आज 27 अक्टूबर 2024 को मेष से लेकर मीन राशि वालों के लिए दिन औसत रहने वाला है. यहां से जानें दैवज्ञ ज्‍योतिषी डॉ श्रीपति त्रिपाठी से आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 27 October 2024:  आज 27 अक्टूबर 2024 को मेष से लेकर मीन राशि वालों के लिए दिन औसत रहने वाला है. यहां से जानें जानें  दैवज्ञ ज्‍योतिषी डॉ श्रीपति त्रिपाठी से आज का राशिफल

मेष राशि : आप एक नई एसोसिएशन या साझेदारी में प्रवेश कर सकते हैं. आप व्यावसायिक परियोजनाओं के प्रति उत्साही और आश्वस्त हैं. अत: आप भविष्य में पूर्ण सफलता प्राप्त कर पाएंगे. यदि कोई कानूनी मामला लंबित है, तो अदालती मामलों में सफलता का संकेत मिलता है. वित्तीय उपक्रमों और निवेशों की लाभ की ध्वनि आपको प्रसन्नचित रखेगी.
शुभ अंक— 9 शुभ रंग— पीला

वृष राशि : आज आप में से कुछ की रचनात्मकता चरम पर होगी लेकिन वित्तीय दबाव हो सकता है. धन संबंधी मामलों को समझदारी से निपटाया जाना चाहिए. व्यावसायिक संदर्भ में आप अपने लाभ के लिए संपत्ति का उपयोग किसी रचनात्मक कार्य के लिए कर सकते हैं. परिवार के साथ बहुप्रतीक्षित यात्रा स्थगित करनी पड़ सकती है.
शुभ अंक— 5 शुभ रंग— नीला

मिथुन राशि : अच्छे व्यावसायिक अवसर आपके व्यवसाय को बढ़ाने और विस्तृत करने में अति सहायक सिद्ध होंगे. आप नए क्षेत्रों में अपनी पहचान बनाने के लिए तैयार होंगे. उद्यमी अच्छा करेंगे. आर्थिक रूप से आप सुरक्षित रहेंगे और संपत्ति में निवेश कर सकते हैं. बच्चे अपने-अपने क्षेत्र में अच्छा करेंगे और आप उनपर गर्व करेंगे.
शुभ अंक— 3 शुभ रंग— हरा

कर्क राशि : बिज़नेस में छोटी-मोटी डील अटक सकती है लेकिन इससे निराश मत होइए क्योंकि भविष्य में इससे भी बड़ी डील हाथ में आएगी. किसानो को लाभ मिलेगा.पूजा-पाठ में मन लगेगा. तीर्थयात्रा की योजना बनेगी. लाभ के अवसर हाथ आएंगे. व्यवसाय ठीक चलेगा. सुख के साधनों पर व्यय हो सकता है. पारिवारिक सहयोग मिलेगा. प्रमाद न करें. बेचैनी रहेगी.
शुभ अंक— 9 शुभ रंग— पीला

सिंह राशि : आर्थिक रूप से आप अच्छा करेंगे और कुछ महंगी वस्तुओं की खरीदारी भी कर सकते हैं. भूमि में निवेश भी हो सकता है. व्यावसायिक रूप से दिन शुभ है. जिस प्रोजेक्ट पर आप वर्तमान में काम कर रहे हैं, वह भविष्य में संभावनाओं को खोल सकता है. भाई-बहनों से कुछ तनाव होने के कारण पारिवारिक माहौल तनावग्रस्त रह सकता है.
शुभ अंक— 5 शुभ रंग— लाल

कन्या राशि : ऑफिस के काम को लेकर थोड़ा स्ट्रेस रहेगा लेकिन शाम में किसी बात को लेकर प्रसन्नता होगी. घर में कुछ बदलाव लाने का विचार भी किया जा सकता हैं.व्यावसायिक यात्रा सफल रहेगी. आय के नए स्रोत प्राप्त हो सकते हैं. व्यापार-व्यवसाय में लाभ होगा. प्रेम-प्रसंग में अनुकूलता रहेगी. कीमती वस्तुएं संभालकर रखें. बेचैनी रहेगी. थकान महसूस होगी.
शुभ अंक— 6 शुभ रंग— अभ्रखी

तुला राशि : व्यवसाय में उन लोगों के लिए यह एक अनुकूल अवधि है जो एक नई साझेदारी में प्रवेश कर रहे हैं. व्यावसायिक और आर्थिक परियोजनाएं उचित विचार और परिश्रम के बाद ही पूर्ण और सम्पन्न होगी. आप महत्वपूर्ण लोगों को प्रभावित एवं उनसे संपर्क स्थापित कर पाएंगे. वित्तीय रूप से दिन अच्छा है.
शुभ अंक— 7 शुभ रंग— नीला

वृश्चिक राशि : आज के दिन शनि थोड़ा भारी है. जॉब करते हैं तो ऑफिस की राजनीति का शिकार हो सकते है. व्यापार में भी घाटा संभव है.पुराना रोग उभर सकता है. दु:खद समाचार मिल सकता है, धैर्य रखें. जोखिम व जमानत के कार्य टालें. प्रतिद्वंद्विता बढ़ेगी. पारिवारिक चिंता में वृद्धि होगी. आवश्यक वस्तु समय पर नहीं मिलेगी. तनाव रहेगा.
शुभ अंक— 9 शुभ रंग— पीला

धनु राशि : किसी अनजान व्यक्ति से पंगा ना ले और ना ही किसी प्रकार के वाद-विवाद में पड़े. घर में स्थिति सामान्य रहेगी. प्रेम संबंध मजबूत बनेंगे.शुभ समाचार मिलेंगे. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. जोखिम उठाने का साहस कर पाएंगे. भाइयों का सहयोग प्राप्त होगा. परिवार के साथ मनोरंजन का कार्यक्रम बन सकता है. व्यवसाय ठीक चलेगा.
शुभ अंक— 1 शुभ रंग— लाल

मकर राशि : कुछ चटपटा खाने का मन करेगा. शरीर में सुस्ती छाई रहेगी. भाई-बहन के साथ कहीं बाहर घूमने जाने का प्लान कर सकते है.सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. आय के स्रोतों में वृद्धि हो सकती है. व्यवसाय ठीक चलेगा. चोट व रोग से बाधा संभव है. फालतू खर्च होगा. मातहतों का सहयोग प्राप्त होगा. प्रसन्नता रहेगी. जल्दबाजी न करें.
शुभ अंक— 6
शुभ रंग— ब्लू

कुम्भ राशि : वित्तीय रूप से दिन शुभ है और कुछ महत्वपूर्ण लाभ प्राप्ति भी हो सकता है. उद्यमी और व्यवसायी एक नए संघ या साझेदारी में प्रवेश कर सकते हैं. कोर्ट-कचहरी के मामलों में सफलता मिलती है. पेशेवर रूप से आप लोकप्रियता और प्रशंसा हासिल करेंगे. व्यक्तिगत संबंधों में खुशी और आनंद प्राप्ति होगी.
शुभ अंक— 3
शुभ रंग— ब्लैक

मीन राशि : आज का दिन आपके लिए बहुत उत्साहजनक नहीं है. आज कार्यों में देरी और बाधाएं प्रबल होंगी. हालांकि परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा. आर्थिक रूप से आप मजबूत रहेंगे. अपने विचारों और कार्यों को फिर से व्यवस्थित करने पर ध्यान दें, क्योंकि आपको अधिक अनुशासित और व्यवस्थित होने की आवश्यकता है.
शुभ अंक— 9
शुभ रंग— पीला

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें